Anupamaa: वनराज के बाद उनकी पत्नी ने किया शो को टाटा-बॉय, बताई ये वजह

Anupamaa Cast Update: वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे के बाद शो में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने किया शो को गुडबॉय

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-16 16:44 IST

After Sudhansju Pandey Madalsa Sharma Quit Anupamaa TV Serial

Anupamaa Cast Update: स्टार प्लस का सबसे फेमस टीवी सीरियल Anupamaa जिसे देखने वालें आपको घर-घर में मिल जाएंगे। लेकिन इस समय धीरे-धीरे अनुपमा टीवी सीरियल (Anupamaa TV Serial) के मुख्य किरदार शो को छोड़ रहे हैं। कुछ समय पहले ही Anupamaa में वनराज का किरदार निभाने वाले एक्टर Sudhanshu Pandey ने शो को अलविदा कह दिया था। तो वहीं अब जाकर Anupamaa में वनराज की पत्नी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने शो को टाटा-बॉय-बॉय बोल दिया है। उन्होंने Anupamaa TV Serial छोड़ने के पीछे की वजह को बताया है। 

सुधांशु पांडे के बाद मदालसा शर्मा ने छोड़ा अनुपमा टीवी सीरियल को (After Sudhansju Pandey Madalsa Sharma Quit Anupamaa TV Serial)-


अनुपमा (Anupamaa) में एक और एक्टर ने शो को छोड़ दिया है। इस एक्ट्रेस का नाम मदालसा शर्मा है। Anupamaa में मदालसा शर्मा काव्या का किरदार प्ले कर रही थी। जोकि वनराज शाह की दूसरी पत्नी हैं। अब इन्होंने भी Anupamaa TV Serial को अलविदा कह दिया है। Madalsa Sharma ने Anupamaa को छोड़ने के पीछे के कारण को ईटाइम्स में अपने द्वारा दिए हुए एक इंटरव्यू में बताया है उन्होंने कहा कि- जब साल 2020 में Anupamaa शो शुरू हुआ था। तब इसमें तीन मुख्य किरदार थे- अनुपमा (Rupali Ganguli), वनराज शाह (Sudhanshu Pandey) और काव्या (Madalsa Sharma, काव्या इस टीवी में वो कैरेक्टर थी। जिसने Anupamaa के जिंदगी में उथल-पुथल मचा रखा था। तो वहीं काव्या के किरदार को काफी स्ट्रांग दिखाया गया था। जिसमें वो एक शादीशुदा आदमी के प्यार में पड़ जाती है। और फिर उसे पाने की हिम्मत करती है। 

लेकिन पिछले कुछ सालों से मुझे लगा कि अब शो की कहानी वनराज, काव्या और अनुपमा में बहुत आगे बढ़ चुकी है। अब मेरे किरदार में वो बात नहीं रही है। Madalsa Sharma ने कहा बताया कि- अगर काव्या (Anupamaa Kavya) पहले जैसी होती तो मैं सो का  हिस्सा बनी रहती। पिछले कुछ महीनों से, क्रिएटिव टीम मेरे किरदार के साथ कुछ अलग करने की कोशिश कर रही थी। लेकिन कुछ भी कारगार नहीं साबित हुआ है। इसलिए राजन शाह सर और मैने आपसी सहमति से फैसला लिया है कि अब इस किरदार को खत्म कर देना चाहिए। 

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने बताया कि मेरे पति, ससुर और माँ ने कहा कि अगर मुझे अन्य काम करने हैं और आगे बढ़ना है तो मुझे मूव ऑन कर जाना चाहिए। तो बस इसलिए मैं इस शो को छोड़ रही हूँ। लेकिन ये किरदार हमेशा मेरे दिल में रहेगा। बता दे कि मदालसा शर्मा के ससुर बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती हैं। 

Tags:    

Similar News