Beach पर पति विराट संग यूं इंजॉय करती नजर आई अनुष्का शर्मा, फोटो हुई वायरल

वेस्टइंडीज से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कई रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की थी। लेकिन भारत आते ही अनुष्का ने अपनी एक हॉट फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

Update: 2023-04-16 21:14 GMT

मुंबई: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हाल ही में पति विराट कोहली के साथ वेस्टइंडीज से भारत लौटी हैं।

वेस्टइंडीज से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कई रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की थी। लेकिन भारत आते ही अनुष्का ने अपनी एक हॉट फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

अनुष्का ने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी बिकिनी वाली फोटो शेयर की है साथ ही इस फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा-' वॉटर बेबी'।

ये भी पढ़ें...एक्ट्रेस को गंभीर बीमारी: जिसको चला पता वो रह गया दंग

फोटोज में अनुष्का शर्मा स्विमिंग पूल में रिलैक्स करती दिख रही हैं।

बिकिनी पहने स्विमिंग पूल में अनुष्का बेहद गॉर्जियस दिखीं. फोटोज शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा- वॉटर बेबी. इंटरनेट पर अनुष्का की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

इसके अलावा विराट कोहली ने भी अनुष्का संग एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में अनुष्का और विराट की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली।

बता दें कि इन दिनों अनुष्का शर्मा, विराट के साथ ही ज्यादातर टाइम स्पेंड कर रही हैं. वह अक्सर विराट के साथ की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

विराट ने अनुष्का के लिए कही ये बात

विराट ने कहा, “मैं अनुष्का से पहली बार शैम्पू के ऐड शूटिंग के दौरान मिला था। ये शूटिंग तीन दिनों तक चली थी। मेरे मैनेजर ने बताया था कि ये ऐड अनुष्का शर्मा के साथ करना है।

ये सुनकर मैं नर्वस हो गया था। मैंने अपने मैनेजर से कहा कि वो प्रोफशनल एक्ट्रेस हैं। मैं उनके साथ कैसे एक्टिंग करूंगा। मेरे मैनेजर ने मुझे समझाया कि सब ठीक होगा।ऐड की स्क्रिप्ट मज़ेदार है। लेकिन मैं फिर भी बहुत नर्वस था।”

उन्होंने कहा था, “जब मैं अनुष्का से पहली बार मिला तो नर्वस हो गया था।उन्होंने हील पहनी थी और वो मुझसे ज़्यादा लंबी लग रही थी और मैंने अपने कद को लेकर एक बुरा जोक मार दिया था। इससे स्थिति और अजीब हो गई, जिससे मैं और नर्वस हो गया।” इन दोनों की शादी को पूरी दुनिया ने ‘विरूष्का’ के नाम से प्यार और सम्मान दिया।

ये भी पढ़ें...नशे में गंदा काम! एक्ट्रेस का ये शर्मनाक किस्सा, सुन कर कांप जाएगी रूह

यहां आपके लिए ये जानना भी बेहद जरूरी है कि अनुष्का शर्मा आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आई थीं।

इस फिल्म में उनके अलावा शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी नजर आई थीं, अनुष्का ने अब तक अभिनेत्री के रूप में किसी भी आगामी परियोजना की घोषणा नहीं की है।

 

 

 

Tags:    

Similar News