AP Dhillon : पंजाबी सिंगर ए पी ढिल्लों के हालिया रिलीज गानों की लिस्ट ये रही, कहीं आपका फेवरेट गाना भी तो इस लिस्ट में नहीं

पंजाबी सिंगर ए पी ढिल्लों के गाने पर आजकल हर कोई थिरकता नजर आ रहा है। एपी ढिल्लों के गाने में वो जादू है जो अच्छे - अच्छों को ठुमके लगाने पर मजबूर कर दे रहा।

Written By :  Priya Singh
Update: 2022-01-08 11:29 GMT

AP Dhillon : पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों इन दिनों अपने गाना और कॉन्सर्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। एपी ढिल्लों कई शहरों में लगातार कॉनसर्ट कर रहे हैं। उनके कॉन्सर्ट में युवाओं की भारी भीड़ लगी रहती है। यही नहीं एपी ढिल्लों के कॉन्सर्ट को बॉलीवुड सेलिब्रेटीज भी अटेंड करते हैं। जी हां, एपी के गानों का जादू बॉलीवुड सितारों पर भी चल चुका है। अभिनेत्री सारा अली खान, जह्वानवी कपूर, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह को हाल ही में उनके पार्टी को अटेंड करते हुए देखा गया है। अगर एपी ढिल्लों के गानों का इतना ही क्रेज है, तो क्यों न उनके हालिया रिलीज गानों के बारे में हम जानें। तो आइए जानते हैं उनके हालिया रिलीज गानों के बारे में।

1.अगेंस्ट ऑल ऑड्स (Against All Odds)

पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों का गाना 'अगेंस्ट ऑल ऑड्स' (Against All Odds) 21 नवंबर, 2021 को सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 16 लाख से ज्यादा लोगों ने सुना है। वहीं उनके इस गाने को 40 हजार लोगों ने पसंद किया है। एपी ढिल्लों के गाने 'अगेंस्ट ऑल ऑड्स' को गाने में शिंदा कहलों ने उनका सहयोग किया है। एपी ढिल्लों का 'अगेंस्ट ऑल ऑड्स' एक प्रेरणादायक गाना है। इस गाने के माध्यम से एपी ढिल्लों युवाओं को प्रेरित करते हैं। वो कहते हैं कि हमें अपने पैरों पर स्वयं खड़ा होना चाहिए।

2.डिजायर्स (Desires)

एपी ढिल्लों का गाना 'डिजायर्स' (Desires) 21 नवंबर, 2021 को सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ। गाने का जादू युवाओं पर यूं चला कि जिसे देखे वो इस गाने पर रिल्स बना रहा है। यही नहीं एपी जहां भी कॉन्सर्ट करने जाते, लोग उनसे इस गाने की डिमांड करते। गाने में कुछ म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट बज रहे हैं, जिसके बीच आकर्षक बीट्स हैं। साथ ही एपी के गानों के शब्द भी अपना कमाल दिखा रहे हैं। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने सुना है। इसे पसंद करने वालों की संख्या 2.1 लाख से ज्यादा है।

3.मझे वाले ( Majhe Aale)

एपी ढिल्लों का गाना 'मझैल' ( Majhe Aale) को उनके अलावा गुरिंदर गिल और शिंदा कहलों ने गाया है। उनके इस गाने पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लोगों ने रिल्स बनाया है। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 39 लाख से ज्यादा लोगों ने सुना है। वहीं इसे पसंद करने वालों की संख्या 71 हजार के आसपास है। एपी ढिल्लों ने गाना 'मझैल' के माध्यम से पंजाब के एक क्षेत्र माझा के बारे में बताया है। जिसकी वजह से इस गाने को मुख्यत: पंजाब और माझा के लोग पसंद कर रहे हैं।

4. स्पेसशिप (Spaceship)

एपी ढिल्लों का गाना ' स्पेसशिप' (Spaceship) मात्र 2 मिनट 5 सेकेंड का है। लेकिन इस गाने की वाइब की बात करें, तो गाना खत्म होने के 5 मिनट बाद भी लोग इसके वाइब में खोए रहते हैं। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 28 लाख लोगों से ज्यादा लोगों ने सुना है। गाने को पसंद 55 हजार लोगों ने किया है। एपी ढिल्लों के गाना ' स्पेसशिप' को सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि इसे बेस्ट पंजाबी गानों के लिस्ट में शामिल कर लिया गया है।

5. वार (War)

एपी ढिल्लों का गाना 'वार' (War) 21 नवंबर, 2021 को सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ। गाने में एपी ढिल्लों ने अपने किरदार के बारे में बताया और कहा कि वो बेहद मजबूत हैं। अगर कोई उनके दोस्तों को आंख दिखाएगा, तो वो उन्हें छोड़ेंगे नहीं। यह गाना एक तरीके से एपी ढिल्लों के बारे में है। गाने को यूट्यूब पर अबतक 16 लाख से ज्यादा लोगों ने सुना है। वहीं इसे पसंद करने वीलों की संख्या 40 हजार के पार है। एपी ढिल्लों का गाना 'वार' युवाओं को खूब पसंद आ रहा है। 

Tags:    

Similar News