घटिया कमेंट परः आशा नेगी ने दिया ये रिएक्शन, फैंस ने किया ट्रोल

एक यूजर ने आशा नेगी की फोटो पर कमेंट करते हुए उन्हें 'बुड्ढी' कह दिया। यूजर ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'आशा नेगी, मतलब बुड्ढी हो गई हो शादी कर लो यार। तुमसे तो दीवार जवान है।

Update: 2020-09-29 07:40 GMT
घटिया कमेंट परः आशा नेगी ने दिया ये रिएक्शन, फैंस ने किया ट्रोल

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस आशा नेगी को तो आप जानते ही होंगे। एक्ट्रेस ने शो 'पवित्र रिश्ता' में पूर्वी का किरदार निभा कर सभी का दिल जीता था। वही आशा सोशल मेडी पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की हैं जिसकी वजह से वो चर्चा का विषय बन गयी हैं। एक यूजर ने उनकी एक तस्वीर पर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया किसकी वजह से एक्ट्रेस ने उसे अपनी तस्वीर के साथ ही शेयर कर कुछ फनी कमेंट किया।

एक्ट्रेस का करारा जवाब

एक यूजर ने आशा नेगी की फोटो पर कमेंट करते हुए उन्हें 'बुड्ढी' कह दिया। यूजर ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'आशा नेगी, मतलब बुड्ढी हो गई हो शादी कर लो यार। तुमसे तो दीवार जवान है।' इस कमेंट को देखने के बाद एक्ट्रेस भी शांत नहीं रहीं। आशा नेगी ने यूजर को उसके कमेंट को लेकर मुंहतोड़ जवाब दिया है। एक्ट्रेस लिखती हैं- 'हालांकि, ये मामला साइबर बुलिंग का है। लेकिन इसमें ह्यूमर भी सही पॉइंट पर है। दोस्त ह्यूमर के लिए 100 पॉइंट्स मगर इस सोच का क्या करें?'

Full View

ये भी पढ़ें…PM मोदी बोले- 21वीं सदी के भारत की नींव तैयार करने वाली है नई शिक्षा नीति

आशा- ऋत्विक का ब्रेकअप

आपको बता दें, कि आशा की इस पोस्ट के बाद अब उनके सेलिब्रिटी दोस्त उनके समर्थन में उतर आए हैं और यूजर की जमकर क्लास ले रहे हैं। बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उनके 2 सीरियल्स को व्यूअर्स से काफी खराब रिस्पॉन्स मिला था। जिसके बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं। वही दूसरी तरफ उनके रिलेशनशिप के बारे में बात करें तो आशा और ऋत्विक धनजानी अब साथ नहीं हैं। हाल ही के दिनों ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में भी बने रहे थे। हालांकि, आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी दोनों ने यह भी कहा था कि दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता अभी भी कायम है।

Full View

ये भी पढ़ें…अब बचेगी जान: ये दवा खाने वाले मरीजों को नहीं हो रहा कोरोना, सामने आई रिपोर्ट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News