Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में होगी एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री, मुनव्वर फारूकी से है खास कनेक्शन

Bigg Boss 17: शो को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक घर में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। जी हां! आइए आपको आगे बताते हैं कि वह कौन है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2023-12-14 22:44 IST

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: दर्शकों का मनपसंद रियलिटी शो "बिग बॉस 17" इन दिनों बेहद ही दिलचस्प मोड़ पर पहुंच चुका है। जैसा कि आप सबने देखा होगा कि बिग बॉस के घर को उसका पहला कैप्टन मिल चुका है, जो कि मुनव्वर फारूकी हैं। अब घर की बागडोर मुनव्वर फारूकी के हाथ में है। वहीं अब शो को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक घर में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। जी हां! आइए आपको आगे बताते हैं कि वह कौन है।

बिग बॉस के घर में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस के घर में जबरदस्त तहलका मचा हुआ है, मेकर्स शो को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए एक से एक ट्विस्ट लेकर आ रहें हैं। पिछले हफ्ते ही वीकेंड के वॉर पर घर में कोरियन पॉप सिंगर ऑरा की एंट्री हुई थी। ऑरा ने घर के माहौल को एकदम से ही बदल दिया है, वह घर में एंटरटेनमेंट का तड़का लगा रहें हैं। और अब लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक घर में बहुत जल्द एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है। जी हां! वह कोई और नहीं बल्कि सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और एक्ट्रेस आयशा खान हैं।


आयशा खान खोलेंगी मुनव्वर फारूकी की पोल

मनोरंजन जगत की गलियारों में खबरें फैल चुकीं हैं कि आयशा खान बिग बॉस के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री करने जा रहीं हैं। यदि यह बात सच होती है तो ऐसे में मुनव्वर फारूकी को बड़ा झटका लगेगा। जी हां!! क्योंकि आयशा खान ने कुछ दिन पहले ही मुनव्वर फारूकी पर कई इल्जाम लगाए थे, साथ ही उनके बारे में बेहद ही शॉकिंग खुलासा भी किया था। यदि आयशा बिग बॉस हाउस में जाएंगी, तो यकीनन मुनव्वर फारूकी संग उनकी जबरदस्त दुश्मनी देखने को मिलेगी, साथ ही ये भी हो सकता है कि वह मुनव्वर के बारे में नेशनल टेलीविजन पर कई और हैरान कर देने वाली बातें रिवील कर सकती हैं।


मुनव्वर संग रिलेशनशिप में रह चुकीं हैं आयशा खान

पिछले दिनों आयशा खान का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह मुनव्वर और अपने रिलेशनशिप पर बात करते नजर आईं थीं। आयशा खान ने बताया था कि मुनव्वर ने उन्हें एक म्यूजिक वीडियो के लिए मैसेज किया था, लेकिन वो म्यूजिक वीडियो तो कभी बना नहीं लेकिन उनकी बातचीत जरूर होने लगी। कुछ समय बाद मुनव्वर ने उन्हें प्रपोज कर दिया और कहा कि उनका और नाजिला का ब्रेकअप तीन चार महीने पहले ही हो गया था। लेकिन जब वह बिग बॉस में जा रहे थे तो उन्होंने मुनव्वर और उनकी गर्लफ्रेंड की एकसाथ तस्वीर देखी, तब पता चला कि मुनव्वर एकसाथ दो लड़कियों को डेट कर रहें हैं। सिर्फ यही नहीं आयशा खान ने मुनव्वर को बेहद ही फेक कहा, और यह भी कहा कि ये इंसान खुद को जैसा दिखाने की कोशिश कर रहा है, वैसा बिलकुल भी नहीं है।


मुनव्वर के बारे में ऐसे शॉकिंग खुलासे करने के बाद, अब अगर आयशा खान बिग बॉस हाउस में जाएंगी तो यकीनन धमाका होगा, मुनव्वर संग उनकी तीखी बहस देखने लायक होगी। दर्शक अब आयशा खान की बिग बॉस में एंट्री करने की खबरों पर मुहर लगने का इंतजार कर रहें हैं।

Tags:    

Similar News