राणा दग्गुबाती पर मौत का खतरा: ऐसे बची जान, हुई थी ये खतरनाक बीमारी

फिल्म बाहुबली में विलन का रोल करने वाले साउथ एक्टर राणा दग्गुबाती ने अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान किया है। भारतीय सिनेमा में विलन के फिटनेस और लुक में भी बदलाव लाने की कोशिश की। मगर बीता साल एक्टर के लिए बेहद दुखों से भरा रहा।

Update: 2020-11-23 15:47 GMT
बीता साल एक्टर के लिए बेहद दुखों से भरा था

फिल्म बाहुबली में विलन का रोल करने वाले साउथ एक्टर राणा दग्गुबाती ने अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान किया है। साथ ही भारतीय सिनेमा में विलन के फिटनेस और लुक में भी बदलाव लाने की कोशिश की। मगर बीता साल एक्टर के लिए बेहद दुखों से भरा था।

ज़िन्दगी और मौते के बीच जूझते एक्टर

जहां एक्टर ज़िन्दगी और मौते के बीच जूझते नजर आए। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी जिसमें वह बेहद दुबले और बीमार दिख रहे थे। उनके फैन्स एक्टर को इस हाल में देख हैरान हो गए थे । तभी से सभी ने ये कयास लगाना शुरू कर दिया था कि वे बीमार चल रहे है। अब एक्टर ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

चैट शो में खोला राज़

हाल ही में राणा दग्गुबाती ने एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी के चैट शो में शिरकत की। इस शो के दौरान उन्होंने अपनी हेल्थ और स्ट्रगल के बारे में बताया। एक्टर ने कहा कि- जब जीवन तेजी से आगे बढ़ रहा था तब अचानक से एक ब्रेक लग गया। हॉर्ट में केल्कीफिकेशन (पत्थराना) होने की वजह से काफी दिक्कत हो गई। किडनी फेल हो गईं। एसी स्थिति आ गई कि 70 परसेंट स्ट्रोक का खतरा था वहीं 30 परसेंट सीधा मौत का खतरा था। राणा की बातें सुनकर सामंथा भी इमोशनल हो गईं क्योंकि उन्होंने भी देखा था कि किन परिस्थितियों का सामना राणा दग्गुबाती को करना पड़ा था।



ऐसी ख़बरें आई थी सामने

आपको बता दें, कि पहले राणा ने किडनी ट्रान्सप्लान्ट की खबरों को खारिज किया था और कहा था कि वो एकदम स्वस्थ हैं। फैन्स से मिले प्यार के लिए धन्यवाद किया था।

ये भी पढ़ें : बिग बॉस के 4 फाइनलिस्ट: 7वें हफ्ते में बाहर होंगे ये दो घरवाले, यहां जाने सब कुछ

इस फिल्म में आएंगे नज़र

राणा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म हाथी मेरे साथी में नजरआने वाले हैं। इस फिल्म में उनका नया अवतार देखने को मिलेगा। फिल्म साल 2021 में मकर संक्रांति के दिन रिलीज की जाएगी। फिल्म में पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन अहम रोल में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: कॉमेडियन भारती और हर्ष जेल में रहेंगे या मिलेगी बेल, कोर्ट में होगी आज सुनवाई

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News