Bhojpuri Actor: भोजपुरी के इस अभिनेता ने बदल लिया अपना धर्म, तस्वीर देख हैरान हुए लोग

Bhojpuri Actor Yash Kumar: भोजपुरी अभिनेता यश कुमार (Yash Kumar Photo) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है और चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल इस फोटो में अभिनेता यश कुमार मुस्लिम के रूप में दिखाई दे रहें हैं।

Update: 2023-08-23 07:34 GMT
Bhojpuri Actor Yash Kumar (Photo- Social Media)
Bhojpuri Actor Yash Kumar: भोजपुरी अभिनेता यश कुमार (Yash Kumar Photo) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है और चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल इस फोटो में अभिनेता यश कुमार मुस्लिम के रूप में दिखाई दे रहें हैं। यश कुमार की ऐसी फोटो देख भोजपुरी की गलियारों में हलचल मच गई है। इस फोटो को देख यही कयास लग रहें हैं कि क्या भोजपुरी स्टार यश कुमार ने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया है।

वायरल हुई यश कुमार की तस्वीर

भोजपुरी अभिनेता यश कुमार की एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है, जिसे देख आपको भी जबरदस्त झटका लगने वाला है। एक तरफ जहां आज कल देशभर में धर्म परिवर्तन के मामले तेजी से सुनाई दे रहें हैं, वहीं अब ऐसी ही खबरें अभिनेता यश कुमार को लेकर सामने आई है, कहा जा रहा है कि भोजपुरी के इस अभिनेता ने अपना धर्म बदल लिया है। यश की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

क्या यश कुमार ने करा लिया धर्म परिवर्तन

अभिनेता यश कुमार की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है, उसे खुद यश कुमार ने ही शेयर किया है। यश इस फोटो में एक मुस्मिल के गेटअप में दिखाई दे रहें हैं। उन्होंने मुस्लिमों की तरह बड़ी-बड़ी दाढ़ी रखी हुई है और साथ ही व्हाइट कलर का कुर्ता और पायजामा पहना हुआ है। यश कुमार पूरे के पूरे मुस्लिम लग रहें हैं, आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है इस फोटो का सच।

क्या है इस फोटो की सच्चाई

यश कुमार की ये लेटेस्ट तस्वीर जो चर्चा का विषय बनी हुई है, इस तस्वीर के बारे में अगर हम आपको सच बताएं तो ऐसा कुछ भी नहीं है। दरअसल उन्होंने अपनी एक नई फिल्म का ऐलान किया है, जिसमें वह एक मुस्लिम का किरदार निभाने वाले हैं। यश कुमार ने मुस्लिम लुक में अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा, "एक बहुत ही दिलचस्प फिल्म "महमूद मियाँ की गाय" की शूटिंग का शुभारंभ हुआ। बहुत ही अलग है यह फिल्म। आप सब जैसे मेरी हर अलग-अलग कथा विषय की फिल्मों को प्यार देते रहे हैं। आशीर्वाद देते रहे हैं। बस यही मुझे हिम्मत देता है कि मैं हर पल कुछ अलग करूं। और यह फिल्म वाकई बहुत अलग है। बस आप सभी अपने यश कुमार पर अपना प्यार और आशीर्वाद हमेशा बनाए रखिएगा। क्योंकि आप लोगों का प्यार और आशीर्वाद ही मेरी ताकत है। लव यू ऑल।" यानी कि यश कुमार ने धर्म परिवर्तन नहीं कराया है बल्कि उनकी अपकमिंग फिल्म (Yash Kumar Upcoming Film) में वह एक मुस्लिम के किरदार में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग शुरू कर दी गई है।

Tags:    

Similar News