Amrapali-Nirahua: आम्रपाली और निरहुआ की ये फोटो देख फैंस देने लगे शादी की बधाईयां, क्या आपने देखा?

Amrapali Dubey and Nirahua: भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट जोड़ी आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार निरहुआ को आज भी फैंस एकसाथ देखना बेहद पसंद करते हैं। दोनों की जोड़ी को लेकर आज भी फैंस के बीच वही क्रेज है।

Update: 2023-05-11 14:16 GMT
Amrapali-Nirahua (Photo- Social Media)
Amrapali Dubey and Nirahua: भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट जोड़ी आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार निरहुआ को आज भी फैंस एकसाथ देखना बेहद पसंद करते हैं। दोनों की जोड़ी को लेकर आज भी फैंस के बीच वही क्रेज है। जब भी आम्रपाली और निरहुआ एकसाथ स्क्रीन पर आते हैं तो पर्दे पर बवाल मच जाता है। इनकी जोड़ी को अगर हम हिट मशीन का नाम दें तो कुछ गलत नहीं होगा, क्योंकि इन्होंने आज तक साथ भी जितनी फिल्में या गाने किए हैं, सभी सुपरहिट हुए हैं और यहां तक की आज भी उसे दर्शक बार-बार सुनना पसंद करते हैं।

आम्रपाली और निरहुआ की नई फोटो आई सामने

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली और निरहुआ की इसी बीच सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं, जिसे देख उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं, क्योंकि काफी लंबे समय बाद भोजपुरी की हिट जोड़ी आम्रपाली और निरहुआ की हाल फिलहाल की तस्वीर सामने आई है।

तस्वीर देख फैंस देने लगे शादी की बधाईयां

भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे ने खुद निरहुआ संग अपनी हाल ही की दो तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फोटो को देख फैंस कमेंट बॉक्स में दोनों को शादी की बधाईयां देने लग गए हैं। जी हां!! अबतक तो आम्रपाली के इस पोस्ट पर शादी की बधाईयां देते हुए कई कमेंट आ चुके हैं। लेकिन अब हम अपने रीडर्स को बता दें कि जैसा आप सोच रहें हैं वैसा कुछ भी नहीं है, आम्रपाली और निरहुआ ने शादी नहीं की है, दरअसल ये तस्वीरें एक मंदिर का दर्शन करने के दौरान की है।

जानिए! आखिर क्या है इस फोटो का सच?

आम्रपाली दुबे द्वारा शेयर की गई ये फोटो एक मंदिर की है, जिसमें दोनों महादेव की आरती करते दिखाई दे रहें हैं। इस दौरान आम्रपाली ने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है, जबकि निरहुआ पीला कुर्ता और जींस पहने नजर आ रहें हैं, साथ ही दोनों ने गले में फूलों की माला भी डाली हुई है, जिसकी वजह से फैंस को लगा कि दोनों ने शादी कर ली है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है।

फैंस आज दोनों की शादी के सपने देख रहें हैं

बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर्दे पर खूब रोमांस कर चुके हैं। आम्रपाली दुबे सुपरस्टार निरहुआ संग बेहद ही बोल्ड सीन भी दे चुकी हैं, दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के साथ ही ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री भी गजब की है, इसलिए फैंस को सालों से यही लगता आ रहा है कि दोनों रियल लाइफ में भी एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन दोनों ने हमेशा की यही बयान दिया है कि वे सिर्फ बहुत अच्छे दोस्त हैं। जहां एक तरफ निरहुआ शादीशुदा हैं और उनकी एक बेटी भी है, वहीं आम्रपाली आज भी सिंगल हैं, ऐसे में अभी भी फैंस ये उम्मीद लगाए बैठे रहते हैं कि दोनों शादी कर लें।

Tags:    

Similar News