Bhojpuri Song: Kajal Raghwani को देख दीवाने हुए Khesari Lal ,पार कर दी सारी हदें, देखिये Video

Bhojpuri Romantic Song: खेसारी लाल यादव जब भी कोई म्यूजिक वीडियो या फिल्म में आते हैं तो फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं वहीँ अब उनका एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

Update: 2022-07-15 10:33 GMT

Bhojpuri Romantic Song (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Romantic Song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जब भी कोई म्यूजिक वीडियो या फिल्म में आते हैं तो फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं वहीँ अब उनका एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। वीडियो में खेसारी लाल और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) एक साथ काफी ज़बरदस्त लग रहे हैं।

भोजपुरी सिनेमा आजकल काफी तेज़ी से आगे बढ़ रहा है। वहीँ भोजपुरी सांग्स लोगों की पहली पसंद बनते जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी इन गानों ने धूम मचाई हुई है। वहीँ भोजपुरी स्टार खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना 'जवनिया इ बागी भईल बा' (Jawaniya E Baaghi Bhayil Ba) इस समय इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। दोनों की केमिस्ट्री भी फैंस को दीवाना बना रही है आप भी देखिये दोनों का ये गज़ब का अंदाज़।

Full View

वीडियो में काजल राघवानी कभी सफेद सूट, तो कभी नीली साड़ी में खेसारी लाल को दीवाना बना रहीं हैं। वहीँ खेसारी भी अपनी स्मार्टनेस के साथ फैंस को घायल कर रहे हैं। दोनों का ही ये बेहतरीन अंदाज़ देख कर आपके दिल से भी वाह निकलेगा। इस गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन ने गाया है। इस गाने का म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है। गाने को अभी तक यूट्यूब पर 2,519,743 बार देखा जा चुका है। गाने के बोल प्यार लाल यादव और आजाद सिंह ने दिए हैं।

खेसारी लाल यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आये दिन वो अपनी फोटोज और वीडियोस शेयर करते रहते हैं। फैंस भी बेसब्री से उनकी पोस्ट का इंतज़ार करते हैं। खेसारी की फैन फॉलोइंग ज़बरदस्त है और लड़कियों में उनका बेहद क्रेज देखने को मिलता है। वहीँ वो जब भी किसी वीडियो या फिल्म में नज़र आते हैं तो वो हिट हो जाता है। वहीँ अब खेसारी का ये गाना भी खूब पसंद किया जा रहा है।                            

Tags:    

Similar News