Bhojpuri Actress Akshara: पॉवर स्टार की एक्स गर्लफ्रेंड का ये अंदाज मचा देगा आपके दिलों में खलबली, एक बार देखें जरूर

Bhojpuri Star Pawan Singh Ex Girlfriend Akshara Singh: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह आए दिन किसी ना किसी कारणवश हेडलाइंस में अपनी जगह बना लेती हैं।

Update: 2023-09-03 07:51 GMT
Akshara Singh (Photo- Social Media)
Bhojpuri Star Pawan Singh Ex Girlfriend Akshara Singh: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह आए दिन किसी ना किसी कारणवश हेडलाइंस में अपनी जगह बना लेती हैं। भोजपुरी पर्दे पर धमाल मचाने के साथ ही साथ भोजपुरी की ये हसीना सोशल मीडिया पर भी अपने पोस्ट से तहलका मचाए रहती हैं। अब फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही धमाका कर दिया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

चर्चा में आई अक्षरा सिंह की लेटेस्ट तस्वीर

अक्षरा सिंह (Akshara Singh Hot Photos) भोजपुरी की दुनिया की शेरनी कहलाती हैं, उनके लाखों फैंस हैं, जो उनपर अपनी जान छिड़कते हैं। अभिनेत्री अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के साथ ही अपनी अदाओं का जादू भी लोगों पर खूब चलाती हैं, जी हां!! सोशल मीडिया पर अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर कर आग लगा देती हैं। अब फिर उनके द्वारा शेयर किए गए लेटेस्ट पोस्ट की जमकर चर्चा होने लग गई है, जिसमें उनका ऐसा अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसे देख आप आहें भरने पर मजबूर हो जाएंगे।

अक्षरा सिंह ने दिखाया अपना हसीन अंदाज

भोजपुरी की ये हसीना (Akshara Singh Latest Look) सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं, उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग भी है, जो एक्ट्रेस के हर नए पोस्ट का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करती है। आज अभिनेत्री ने अपने फैंस को एक शानदार तोहफा दिया है, दरअसल उन्होंने अपनी एक बेहद ही हसीन तस्वीर साझा की है। अक्षरा सिंह (Akshara Singh Bhojpuri Film) की इस तस्वीर पर उनके फैंस का दिल आ गया है और वे एक्ट्रेस की तारीफ करने में जुट चुके हैं। अक्षरा सिंह के लुक के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने ब्लू और व्हाइट शेड का बेहद ही डिजाइनर आउटफिट पहना हुआ है और साथ ही हल्की फुल्की ज्वैलरी भी कैरी की हुई है। अभिनेत्री के चेहरे की मुस्कुराहट उनकी इस तस्वीर को और भी खूबसूरत बना रही है।

अक्षरा सिंह की खूबसूरती के दीवाने हुए फैंस

अक्षरा सिंह (Akshara Singh Video Song) के हुस्न पर लाखों करोड़ों लोग फिदा हैं, ऐसे में उनकी इस खूबसूरत तस्वीर पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। एक फैन ने अक्षरा सिंह की तारीफ करते हुए लिखा, "चांद हो आप बिलकुल।" दूसरे फैन ने कहा, "पारियों की रानी।" तीसरे ने लिखा है, "नजर ना लगे आपको।" इसी तरह उनके और भी फैंस तारीफ में कसीदे पढ़ रहें हैं।

Tags:    

Similar News