Bhojpuri Movies: बवाल मचाएगी पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म, 'कइसे हो जाला प्यार' का ट्रेलर हुआ आउट

Bhojpuri Movies: पवन सिंह स्टारर 'कइसे हो जाला प्यार' का ट्रेलर आउट हो चुका है। ट्रेलर में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह एक बॉक्सर के रूप में नजर आए जो काजल राघवानी को अपना दिल दे बैठते हैं।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-11-26 14:02 GMT

Trailer Out Now (image: social media)

Bhojpuri Movies Kaise Ho Jala Pyar: आपको बता दें कि भोजपुरिया फिल्म इंडस्ट्री के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह की फेमस भोजपुरी फिल्म 'कइसे हो जाला प्यार' का ट्रेलर आज एवेरेस्ट भोजपुरी चैनल के ऑफिसियल चैनल पर रिलीज़ हो चुकी है। बता दें कि इस 3 मिनट 21 सेकंड के इस ट्रेलर में आपको एंटरटेनमेंट का पूरा मसाला देखने को मिलेगा। जहां ट्रेलर की शुरुवात में पवन सिंह एक बॉक्सर के अंदाज में एंट्री मारते है उसके बाद उनकी और काजल राघवानी की प्यारी सी लव स्टोरी जो कॉलेज लाइफ में शुरू होती है वो दिखाई गई है।

पवन सिंह की नई फिल्म

इसके साथ ही वीडियो में पवन सिंह और काजल राघवानी की कमाल की जोड़ी को एक बार फिर से इस फिल्म से दर्शको को एंटरटेन करने के लिए तैयार है। फिर आगे पवन सिंह और काजल राघवानी के प्यार के बीच आ जाती है दरार और काजल राघवानी की शादी किसी और से हो जाती है और इस गम से पवन सिंह बिलकुल ही टूट जाते हैं और अपने बॉक्सिंग के पैशन को पूरी तरह भूल जाते हैं। साथ ही ट्रेलर के अंत में पवन सिंह को फिर से उनके बॉक्सिंग वाले अंदाज में देखा गया है जहां वो अपने गेम को लेकर कड़ी मेहनत कर रहें थे।

"कइसे हो जाला प्यार" का ट्रेलर नीचे देखिए

बता दें कि ट्रेलर की आखिर में पवन सिंह को खून से काफी लहूलुहान देखा गया है और वही ट्रेलर का द एंड हो जाता है। साथ ही पवन सिंह के फैंस काफी कन्फ्यूजन में हैं की आखिर इस फिल्म मे होगा क्या, क्या दो प्यार करने वाले फिर से एक दूसरे से मिलेंगे और क्या पवन सिंह अपने फाइट को जीतने में कामयाब हो सकेंगे। इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद पवन सिंह और काजल राघवानी की फैंस के मन में कई सवाल है जिसकी वजह से फिल्म के रिलीज होने की एक्साइटमेंट साफ महसूस की गई। ट्रेलर देखने के बाद से लोगों में इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। जहां गीता देवतोष सिने विजन प्रेजेंट पवन सिंह और काजल राघवानी की फ़िल्म 'कइसे हो जाला प्यार' एक साथ बॉक्स ऑफिस पर डबल अटैक कर रही है। आप सभी को इस नए भोजपुरी अपकमिंग फ़िल्म 'कइसे हो जाला प्यार' में रोमांस के साथ साथ रोमांच का भी तड़का लगाया गया है।

अगर हम बात करें इस नए भोजपुरी अपकमिंग फिल्म कि तो, फिल्म "कइसे हो जाला प्यार" के निर्माता राजीव रंजन सिंह और अमित कुमार सिंह है। साथ ही इसके निर्देशक जगदीश शर्मा हैं। फ़िल्म 'कइसे हो जाला प्यार' के शानदार गानों में म्यूजिक देने वाले छोटे बाबा, छोटू रावत और आजाद सिंह ने दिया है. सिंगर आजाद सिंह, चंदन यदुवंशी, रजनीश चौके और विनय निर्मल हैं। बता दें कि इस फिल्म की कहानी मनोज के कुशवाहा ने लिखी हैं। इस फिल्म के एक्शन ट्रेनर मल्लेश और कोरियोग्राफर रिकी गुप्ता हैं। एक्जीक्यूटिव निर्माता निशांत सिंह और पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने किया है। इस फिल्म के स्टारकास्ट कि बात करे तो फिल्म में पवन सिंह के साथ काजल राघवानी ,संजय वर्मा ,के के गोस्वामी ,वीणा पांडेय, बृजेश त्रिपाठी,राज प्रेमी ,सोनिआ मिश्र ,अमित शुक्ल और धामा वर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Tags:    

Similar News