बिग बी की नातिन थी 'एंजायटी' की शिकार , विडियो से किया खुलासा

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की लाड़ली नातिन नव्‍या नवेली नंदा इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। नव्या ने हाल ही में अपना ग्रेजुएट पूरा किया जिसके बाद वो अब एक बिजनेसवुमेन मन चुकी हैं ।

Update: 2020-09-02 12:38 GMT
नातिन नव्यार नवेली नंदा ने बताया 'एंजायटी' से जूझने का सफर ( file photo)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की लाड़ली नातिन नव्‍या नवेली नंदा इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। नव्या ने हाल ही में अपना ग्रेजुएट पूरा किया जिसके बाद वो अब एक बिजनेसवुमेन मन चुकी हैं । उन्होंने अपनी नई संस्था 'आरा हेल्‍थ' हाल ही में शुरू की है।

बनी एक बिजनेसवुमेन

आपको बता दें, ये ऑर्गनाइजेशन मेंटल हेल्‍थ और उससे जुड़ी समस्‍याओं के प्रति जागरूकता फैलाने का काम कर रहा है। खुद एक 'एंजायटी' का शिकार रह चुकी नव्या ने इसपर खुल कर बात की और बताया कि किस तरह से उन्होंने इलाज के लिए थेरपी ली। नव्‍या का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने इस स्‍ट्रगल के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं।

Full View

ये भी पढ़ें… चीन का खात्मा शुरू: पहाड़ी इलाकों से खदेड़े गए सैनिक, हमारे पोस्ट पर थे हावी

आरा हेल्‍थ संस्था

'आरा हेल्‍थ' नाम की ये संस्‍था चार लड़कियों ने मिल कर शुरू की है, जिनमें से एक नव्‍या हैं। अपनी संस्‍था की बाकी की को-फाउंडरों से बात करते हुए नव्‍या ने कहा, 'शुरुआत में वह थेरपी के लिए रेडी नहीं थी। उन्‍होंने कहा, 'मेरे लिए ये काफी नया था। मैं इसके बारे में बात करने से पहले खुद इसके बारे में अनुभव करना चाहती थीं। हालांकि मेरे परिवार को पता था कि मैं थेरेपी ले रही हूं ,लेकिन शायद मेरा कोई भी दोस्‍त नहीं जानता था।

Full View

ये भी पढ़ें…कांग्रेस के बाद अब TMC ने मार्क जुकरबर्ग को लिखी चिट्ठी, कही ऐसी बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News