Bigg Boss 17: नेशनल टेलीविजन पर आपा खो बैठी टेलीविजन की दो बहुएं, गेम के चक्कर कटाई नाक

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2023-12-17 18:24 IST

Aishwarya Vs. Ankita (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। कुछ कंटेस्टेंट पहले ही दिन से दोस्त बन गए तो, वहीं कुछ पहले ही दिन से एक-दूसरे को फूटी आंख भी नहीं सुहाते। वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे भी हैं, जिसमें कभी लड़ाई होती है, तो कभी एक-दूसरे के दोस्त भी बन जाते हैं। फिलहाल हम यहां बात करने जा रहें हैं ऐसे कंटेस्टेंट के बारे में जिनके बीच पहले ही दिन से गरमा गरमी देखने को मिली है और वो कोई और नहीं बल्कि घर का हिस्सा बने दोनों कपल ही हैं। जी हां! अंकिता लोखंडे-विक्की जैन और नील-भट्ट ऐश्वर्या शर्मा।

अंकिता और ऐश्वर्या के बीच हुई भयंकर जुबानी जंग

अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा के बीच शुरुआत से ही 36 का आंकड़ा रहा है। दोनों ही मौका पाते ही एक-दूसरे से भिड़ जाते हैं। वहीं अब आने वाले एपिसोड में भी अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा के बीच जबरदस्त जुबानी जंग होने वाली है। जी हां! बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें दोनों ही कपल एक-दूसरे पर चिल्लाते नजर आ रहा है।


देखिए बिग बॉस का नया प्रोमो

कलर्स के ऑफिशियल पेज पर बिग बॉस का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि पहले विक्की कौशल और नील आपस में झगड़ते रहते हैं और जैसे ही विक्की ऐश्वर्या का नाम लेते हैं तो ऐश्वर्या चीख उठती हैं। इसके बाद इस लड़ाई में अंकिता भी इन्वॉल्व हो जाती हैं, जिसके बाद का नजारा देखते बन रहा है। अंकिता और ऐश्वर्या के बीच इतनी गंदी वाली लड़ाई देखने को मिल रही है कि दर्शक भी शॉक हो गए हैं।

प्रोमो देख यूजर्स ने कही ये बात

अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा की फाइट वाला प्रोमो देख दर्शक खूब रिएक्शन दे रहें हैं। कुछ लोगों ने ऐश्वर्या को सपोर्ट किया है तो वहीं कुछ अंकिता को सपोर्ट करते दिख रहें हैं। ऐश्वर्या के सपोर्ट में कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, "ऐश्वर्या फायर है।" दूसरे ने लिखा, "अंकिता का गेम बोरिंग है, बहुत फेक है, ओवरएक्टिंग।" वहीं अंकिता के सपोर्ट में एक फैन ने कमेंट किया, "अंकिता सही है, ऐश्वर्या को घर से बाहर निकालो।" इसी तरह दर्शक दोनों के पक्ष में अपना-अपना ओपिनियन दे रहें हैं।



 


Tags:    

Similar News