अखाड़ा बना बिग बॉस: जमकर हुई अंदर मारपीट, देखें इस बार कौन जीतेगा

बिग बॉस के दिए हुए अब तक के टास्क में सबसे कठिन टास्क साबित होने वाला है। आपको बता दें कि यह कैप्टेंसी का जो टास्क है वो करीब 12 घंटे तक चलने वाला है।

Update: 2020-11-20 10:11 GMT
अखाड़ा बना बिग बॉस: जमकर हुई अंदर मारपीट, देखें इस बार कौन जीतेगा photos (social media)

मुंबई : कलर्स टीवी का रिएलिटी शो बिग बॉस 14 इन दिनों काफी धमाल मचा रहा है। इस शो में हर दिन नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। आपको बता दें कि इस समय इस शो में कैप्टेंसी के लिए जंग छिड़ी हुई है। यह बिग बॉस का घर अखाड़ा बन चुका है। हर कंटेस्टेंट अपना पूरा जोर लगा रहा है। हाल ही में बिग बॉस ने कैप्टेंसी टास्क दिया है। जिसमें जैस्मिन और कविता कौशिक एक दूसरे को जोरदार टक्कर देती हुई दिख रही हैं।

बिग बॉस ने दिया कैप्टेंसी का टास्क

बिग बॉस के घर में हर दिन नए टास्क होते हैं। इस बार बिग बॉस ने कैप्टेंसी का टास्क दिया है। आपको बता दें कि इस टास्क में बिग बॉस ने चार पूर्व कैप्टेंस को चुना है। जिसमें एजाज खान, अली गोनी, जैस्मिन भसीन और कविता कौशिक शामिल है। आपको बता दें कि इन चारों को एक बॉक्स में बंद करने का टास्क दिया गया है। जहां बाकी घर वाले इन लोगों को टॉर्चर करके उस बॉक्स से बाहर निकालेंगे। अली, एजाज इस बॉक्स से बाहर हो चुके हैं। आपको बता दें कि इस बॉक्स में अभी तक जैस्मिन और कविता बनी हुई है।

बिग बॉस का घर बना अखाड़ा

बिग बॉस के घर में हर दिन महाभारत छिड़ी रहती है। आपको बता दें कि रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन के बीच अनबन देखने को मिली। इसके साथ जान कुमार सानू और एजाज खान के बीच अनबन शुरू हुई थी। बिग बॉस का घर अखाड़ा बन चुका है। जहां हर दिन कोई न कोई अनबन जरूर बनी रहती है। इसी बीच घर में कैप्टेंसी की जंग छिड़ी हुई है।

कौन बनेगा इस बार का कैप्टेन

ये भी पढ़ें: जन्मदिन विशेष: शिल्पा शिरोडकर की ये खास बातें नहीं जानते होंगे आप

बिग बॉस के दिए हुए अब तक के टास्क में सबसे कठिन टास्क साबित होने वाला है। आपको बता दें कि यह कैप्टेंसी का जो टास्क है वो करीब 12 घंटे तक चलने वाला है। दिन पर दिन यह शो और भी दिलचस्प होता जा रहा है। अब देखने वाली बात यह है कि इस घर का अगला कैप्टन कौन बनेगा?

ये भी पढ़ें: Birthday Special: एक्टर बनना चाहते थे राजकुमार हिरानी, जानें उनसे जुड़ी खास बातें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News