Bigg Boss में घमासान: सिद्धार्थ और रश्मि में हुआ बड़ा बवाल, जाने क्या हुआ...

कलर्स का फेमस टीवी शो बिग बॉस हमेशा से दर्शकों को काफी पसंद आता है। बिग बॉस 13 की बात करे तो यहां कुछ न कुछ चलता ही रहता है।

Update: 2019-12-30 06:54 GMT

मुंबई: कलर्स का फेमस टीवी शो बिग बॉस हमेशा से दर्शकों को काफी पसंद आता है। बिग बॉस 13 की बात करे तो यहां कुछ न कुछ चलता ही रहता है। जहां घर में कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच प्यार पनप रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ कंटेस्टेंट्स के झगड़े खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। हम बात कर रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की।

ये भी पढ़ें:#IndiaSupportsCAA: अब नागरिकता कानून पर पीएम ने छेड़ी बड़ी मुहिम

अब तो ऐसा लगता है कि इस जन्म में सिद्धार्थ और रश्मि के बीच का झगड़ा खत्म ही नहीं होगा। दोनों ऐसे झगड़ते हैं, जैसे दोनों के बीच कभी को खास रिश्ता रहा हो। ये बात हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर रश्मि और सिद्धार्थ के झगड़े को देख मजे ले रहे सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं।

सिद्धार्थ और रश्मि के रिश्ते से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया

आज के बिग बॉस के एपिसोड में सिद्धार्थ और रश्मि के रिश्ते से जुड़ी कई बातों का खुलासा होगा। एक बार फिर से सिद्धार्थ और रश्मि एक दूसरे से झगड़ते हुए नजर आने वाले हैं। इसी लड़ाई के बीच रश्मि यह कहती हुई नजर आएंगी कि उनकी और सिद्धार्थ की कभी नहीं बनी।

फिर रश्मि की ये बात सुन कर और पलट के सिद्धार्थ उन्हें जवाब देते हैं कि बताऊं कब-कब बनी और क्या-क्या बनी। यह सुनने के बाद रश्मि भड़क जाती हैं और एक बार फिर सिद्धार्थ और रश्मि में जबरदस्त लड़ाई हो जाएगी।

ये भी पढ़ें:Good Newwz: फिल्म ने 3 दिनों में की ताबड़तोड़ कमाई, दिलजीत ने साझा की खुशी

इसी बीच सिद्धार्थ गुस्से में कहते हैं कि यहां, बाहर की बातें कर रही है। अगर जिस दिन मैं अपनी पर आ गया न तब उसे समझ में आएगा। पीछे-पीछे आती है और खुद गोवा तक पहुंच गई थी।

ये सब कलर्स टीवी के प्रोमो पर दिखाया गया है, जिसके बाद बिग बॉस के फैंस के बीच सिद्धार्थ और रश्मि के झगड़े को देखने की उत्सुकता बढ़ गई है।

Tags:    

Similar News