Bigg Boss 16 Day 10: सौंदर्या से भिड़ी अर्चना गौतम, सौंदर्या ने कहा अर्चना के मेंटालिटी के आगे नहीं झुकेंगी

Bigg Boss 16 Day 10: अर्चना के सौंदर्य को लेकर कुछ तीखे शब्दों पर गुस्साई सौंदर्या शर्मा का दावा है कि वह अर्चना गौतम की मानसिकता के आगे कभी नहीं झुक सकतीं।

Update:2022-10-11 11:16 IST

Bigg Boss season 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 10:  बिग बॉस 16 के 10वें दिन कैप्टेंसी टास्क के दौरान शालिन और अर्चना के बीच हुई झड़प से नाराज बिग बॉस ने सभी घर वालों की क्लास लगाई। वहीं अर्चना के सौंदर्य को लेकर कुछ तीखे शब्दों पर गुस्साई सौंदर्या शर्मा का दावा है कि वह अर्चना गौतम की मानसिकता के आगे कभी नहीं झुक सकतीं।

आपको बता दें कि बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट शालिन अर्चना के पास जाते हैं और उनके लिए चिकन रिजर्व करने का अनुरोध करते हैं जिसपर अर्चना गुस्सा हो जाती है और उससे कहती है कि पूरे चिकन पर उसका कोई अधिकार नहीं है और उसे घर में एडजस्टमेंट न करने से समस्या है। शालिन अपनी मेडिकल सिचुएशन के कारण चिकन पर हक का दावा करते हैं लेकिन अर्चना उससे सहमत होने से इंकार कर देती है। वहीं शेखर सुमन प्रियंका और अंकित के साथ 'बिग बुलेटिन विद शेखर सुमन' होस्ट करते हैं। वहीं इस दौरान प्रियंका और निमृत के बीच बहस होती है।

जहां निमृत उसे पर्सनल नहीं होने के लिए कहती हैं। वहीं शेखर सुमन अपने इस सेक्शन को खत्म करते हैं और बिग बॉस 16 घर से चले जाते हैं। इसके बाद अर्चना और सौंदर्या के बीच टोफू को लेकर बहस होती है और अर्चना उनका नाम जोर से पुकारती है, जिस पर सौंदर्या जवाब देती है कि वह कभी भी उनकी मानसिकता के आगे नहीं झुक सकती। वहीं इसके बाद टीना दत्ता शालिन को सुम्बुल से उसके प्रति उसकी फीलिंग्स के बारे में बात करने के लिए कहती है। इसके साथ ही घर में टूट रहें रूल्स को देखते हुए बिग बॉस सभी को लिविंग रूम में इकट्ठा करते हैं और निमृत को उनकी कप्तानी के पद से हटा देते हैं और घर में मर्यादा बनाए रखने के लिए उन्हें डांटते हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी अनाउंसमेंट किया की गोंग बजने वाले पहले दो कंटेस्टेंट्स कप्तानी के लिए कंपटीशन करेंगे।

बता दें कि गौतम और शिव एक दूसरे के खिलाफ कंपटीशन करते हैं। जहां कंपटीशन के दौरान शिव से अपना बदला लेने के लिए शालिन सूटकेस लेकर आते हैं ताकि वो शिव की टोकरी में उसे डाल सकें ये देखकर सभी कंटेस्टेंट्स शालिन को रोकने के लिए उनकी ओर भागते हैं। वहीं अर्चना उसे रोकने के लिए जाती है, वहीं इस खींचा तानी में शालिन उन्हें धक्का दे देते हैं और जिसके बाद सभी घर वालों की आपस में लड़ाई छिड़ जाति हैं। साथ ही निमृत ने गौतम को विनर अनाउंस करती हैं और जिसके बाद शिव उन्हें बायस्ड कैप्टन कहते हैं। वहीं ये सब होने के बाद साजिद गुस्से में ये कहते हुए देखें और उन्होंने यह भी अनाउंस किया कि वह अब इस घर में नहीं रहना चाहते। इसके साथ ही शालिन शिव से पूछता है कि क्या उसने सुंबुल को गाली दी थी। जिसपर शिव ये कहते हैं की उसने उसे कोई गाली नहीं दी और फिर शिव शालिन से सवाल करते हैं कि क्या वह अर्चना से माफी नहीं मांगेगा। इस टास्क के दौरान हर कोई लड़ता है और साजिद शालिन पर गुस्सा हो जाते हैं। जिसके बाद कप्तान के रूप में गौतम ने फैसला किया कि शालिन पर लगे सभी आरोपों सही है और वो दोषी है। जहां साजिद के गुस्से से डरकर शालिन अपने कमरे में रोता है और इसके साथ ही शालिन के किए गए गलत बिहेवियर को देखते हुए बिग बॉस ने उन्हें कैप्टेंसी के रेस से हमेशा के लिए बाहर कर उन्हें दंडित करने का फैसला किया और उन्हें सीधे 2 सप्ताह के लिए नामांकित कर दिया। जिसके बाद शालिन ये कहते हैं की उनका कभी भी चोट पहुंचाने का इरादा नहीं था


Tags:    

Similar News