Bigg Boss 16: परिणीति चोपड़ा आईं बिग बॉस में, बोलीं 'मुझे अब्दु रोजिक की 'तीन पत्नियों' से जलन हो रही है!'

Parineeti Chopra in Bigg Boss 16: परिणीति चोपड़ा ने मस्ती भरे एपिसोड के दौरान अब्दु रोज़िक से उनके लिए एक गाना गाने का अनुरोध किया। आइये देखते हैं इस एपिसोड की एक झलक।

Update: 2022-10-14 14:58 GMT

Parineeti Chopra in Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Latest Episode: परिणीति चोपड़ा आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म कोड नेम: तिरंगा के प्रमोशन में जुटीं हैं और जब बात आती है टेलीविज़न प्रमोशन की तो बिग बॉस से बेहतर और क्या हो सकता है। साथ ही इस शो पर परिणीति के साथ हार्डी संधू भी थे। वहीँ एक्ट्रेस ने रियलिटी शो के अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट का खुलासा किया। बॉलीवुड स्टार ने मस्ती भरे एपिसोड के दौरान अब्दु रोज़िक से उनके लिए एक गाना गाने का भी अनुरोध किया। इसके साथ परी ने शो पर खूब मस्ती भी की आइये देखते हैं इस एपिसोड की एक झलक।

सलमान खान का बिग बॉस 16 इंटरनेट पर धूम मचाने में कामयाब रहा है, और ये सब ड्रामा से भरे एपिसोड की बदौलत है। ये कहना गलत नहीं होगा कि अब्दु रोजिक अबतक शो के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट बनकर उभरे हैं। 19 साल के सिंगर ने अपनी क्यूटनेस और सादगी से दर्शकों का दिल जीत लिया है। आम आदमी हो या मशहूर हस्तियां, ताजिकिस्तानी गायक और संगीतकार की अपनी हरकतों से उनका मनोरंजन करने के लिए सभी ने उनकी तारीफ की है।

जब परिणीति चोपड़ा अपनी नई फिल्म कोड नेम: तिरंगा का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस 16 के घर में आईं इस दौरान उन्होंने अब्दु रोज़िक को लेकर कई बातें कहीं। उनके साथ उनके को-स्टार हार्डी संधू भी थे वहीँ एक्ट्रेस ने शो में एंटरटेनमेंट का तड़का दुगना कर दिया।

परिणीति चोपड़ा ने अब्दु रोज़िक के लिए अपना प्यार व्यक्त किया, उन्हें बिग बॉस 16 का 'सबसे प्यारा प्रतियोगी' कहा। खुद को गायक के बहुत बड़े प्रशंसक के रूप में प्रकट करते हुए, उन्होंने उनसे उनके लिए एक गाना गाने का अनुरोध किया। परिणीति ने कहा, "मैं शो के सबसे प्यारे कंटेस्टेंट अब्दु रोज़िक की बहुत बड़ी फैन हूं। वो एक अद्भुत गायक हैं और उन्हें एक गाना गाते हुए सुनने का मौका नहीं छोड़ना चाहती। "

अब्दु रोज़िक ने इसके बाद जो गण गया उसे सुनकर सभी मंत्रमुग्ध हो गए। अब्दु ने गया 'किन्ना सोहना तेनु रब ने बनाया।' परिणीति और हार्डी ने अब्दु के लिए चीयर किया क्योंकि उन्होंने अपनी सुरीली आवाज से सभी को खुश कर दिया। इसके बाद सलमान खान ने मजाक में कहा कि अब्दु ने ये गाना आप (परिणीति ) के लिए नहीं गया है उन्होंने ये गाना अपने लिए गाया है, इसके बाद पारी ने कहा कि वो उनकी 'भविष्य फ्यूचर की तीन पत्नियों' से काफी जेलस हैं क्योंकि वो उनके सभी गाने सुन सकेंगी। शुक्रवार का वार एपिसोड के दौरान अब्दु रोजिक द्वारा उनके लिए गाना गाए जाने के बाद परिणीति ने कहा, "मुझे इनकी भविष्य की तीन पत्नियों से जलन हो रही है, जिन्हें सारा रोमांस और अद्भुत गाने सुनने का मौका मिलेगा।"

गौरतलब है कि एक कंटेस्टेंट इस वीक बिग बॉस 16 से बाहर हो जाएगा। घर से बेघर होने के लिए श्रीजिता डे, टीना दत्ता, शालिन भनोट, गोरी नागोरी और एमसी स्टेन को नॉमिनेट किया गया है। जिसमे संभवतः गोरी नागोरी घर से बेघर हो जायेंगीं।

वहीँ परिणीति चोपड़ा की नई फिल्म कोड नेम: तिरंगा की बात करें तो ये आज यानि 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में शरद केलकर, रजित कपूर और शेफाली शाह भी हैं।

Tags:    

Similar News