Munawar Faruqui: सिर्फ मनारा ही नहीं बल्कि इन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है मुनव्वर फारूकी का नाम

Munawar Faruqui: मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहें हैं कि मनारा चोपड़ा से पहले उनका नाम किन लोगों के साथ जोड़ा जा चुका है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2023-10-31 17:08 IST

Munawar Faruqui (Photo- Social Media)

Munawar Faruqui: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी आज लाखों करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रहें हैं। मुनव्वर फारूकी का नाम आज के समय में जितनी तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है, मालूम हो कि वह काफी विवादों में भी फंस चुके हैं। जी हां ! ये बात सच है। बरहाल हम यहां मुनव्वर फारूकी के विवादों के बारे में नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहें हैं कि मनारा चोपड़ा से पहले उनका नाम किन लोगों के साथ जोड़ा जा चुका है।

तलाकशुदा हैं मुनव्वर फारूकी

स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ के बारे में आप में से बहुत कम लोग जानते होंगे। जी हां! बता दें कि मुनव्वर की शादी बहुत पहले ही हो चुकी थी, उनका एक बेटा भी है। हालांकि उनकी पत्नी ने किसी और से शादी कर ली है। मुनव्वर फारूकी का तलाक हो चुका है, लेकिन बेटे की कस्टडी मुनव्वर के पास ही है।


अंजली अरोड़ा के साथ जुड़ चुका है मुनव्वर फारूकी का नाम

मुनव्वर फारूकी इन दिनों बिग बॉस हाउस में नजर आ रहें हैं, जहां उनका नाम अभिनेत्री मनारा चोपड़ा के साथ जुड़ता नजर आ रहा है। मुनव्वर के बारे में एक दिलचस्प चीज बताएं तो मनारा से पहले मुनव्वर का नाम अभिनेत्री अंजली अरोड़ा के साथ जुड़ चुका है। जब दोनों कंगना रनौत के शो "लॉकअप" में नजर आए थे, उस दौरान दोनों की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। यहां तक की दोनों के नाम से फैंस ने हैश टैग भी बना लिया था, लेकिन "लॉकअप" के खत्म होते ही दोनों ने अपना रास्ता अलग कर लिया।


इस सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर को डेट कर रहें हैं मुनव्वर

बता दें कि जब मुनव्वर "लॉकअप" जीतकर निकले थे, उसी दौरान ही उन्होंने अनाउंस कर दिया था कि उनकी गर्लफ्रेंड है। मुनव्वर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर नाजिला सीतेशी को डेट कर रहें हैं, दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है।

बिग बॉस हाउस में मनारा के साथ जुड़ रहा मुनव्वर का नाम

मुनव्वर बिग बॉस के घर में हैं और वह खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं। मुनव्वर की मनारा संग घर में बेहद ही खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है, वहीं घरवालों के बीच ऐसी हवा उड़ी है कि मुनव्वर के दिल में मनारा के लिए कुछ है। हालांकि मुनव्वर और मनारा पहले ही क्लियर कर चुके हैं कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। 

Tags:    

Similar News