ईशा मालवीय ने हर हद की पार, नेशनल टीवी पर अभिषेक कुमार को दी गाली, वायरल हुआ वीडियो

Bigg Boss 17: हाल ही में एक बार फिर ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बीच तीखी बहस देखने को मिली, लेकिन इस दौरान ईशा मालवीय ने अपनी हर हद पार कर दी है। एक्ट्रेस ने अभिषेक कुमार को नेशनल टीवी पर गाली दी है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-01-13 08:10 IST

Bigg Boss 17: बहुत जल्द 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले होने वाला है और फिनाले के करीब आने के साथ-साथ घर का माहौल भी गर्म होता जा रहा है। जहां एक तरफ घर में मुनव्वर और आयशा के बीच आरोप-प्रत्योप का खेल देखा जा रहा है, तो वहीं एक बार फिर ईशा मालवीया अपने एक्स अभिषेक कुमार को पोक करती नजर आ रही हैं। जी हां...शो के लेटेस्ट एपिसोड में ईशा मालवीया और अभिषेक कुमार के बीच फिर तीखी बहस देखने को मिली है, लेकिन इस दौरान ईशा ने अपनी हर हद पार कर दी है।

ईशा-अभिषेक के बीच फिर हुई लड़ाई

दरअसल, गार्डन एरिया में अंकिता लोखंडे अभिषेक कुमार से कहती हैं कि उन्होंने एक सेब कहीं फेंक दिया है। इसके जवाब में अभिषेक कहते हैं- 'हां ताकि कूड़ा न दिखे।' इस बीच ईशा मालवीय बोलती हैं- 'गंदगी दिखाई नहीं देनी चाहिए बल्कि फैलानी चाहिए।' ये कमेंट सुनकर अभिषेक ने उनसे कुछ भी टिप्पणी न करने के लिए कहा क्योंकि आखिर में चीजें बहुत बड़ी हो जाती हैं, लेकिन ईशा ने बातचीत को जारी रखा और अभिषेक को बताया कि कैसे वह अपने खराब व्यवहार के कारण घर से बाहर चले गए थे। वहीं, ईशा अभिषेक को घमंडी भी बताती हैं। इसके बाद दोनों की बातचीत तीखी बहस में बदल जाती है। दोनों में लड़ाई शुरू हो जाती है।

Full View

ईशा मालवीय ने अभिषेक को दी गाली

लड़ाई इतनी बड़ी हो जाती है कि ईशा मालवीय पर अपना आपा खोते हुए अभिषेक गाली देते हैं। इसके बाद ये सुनकर विक्की जैन और समर्थ जुरेल गुस्सा करते हैं। दूसरी ओर अभिषेक कहते हैं- 'उसने दी है मुझे गाली।' ईशा मालवीय पर निशाना साधते हुए उन्होंने टिप्पणी की- 'जान के मुद्दा बनाने वाली औरत।' इसके अलावा, विक्की जैन उनसे भिड़ते हैं और पूछते हैं कि वह किसी लड़की के साथ दुर्व्यवहार कैसे कर सकते हैं? मुद्दे को खींचते हुए विक्की कहते हैं, 'कैमरे में बोलना की लड़की ने तेरे को गाली दी है।'

वीकेंड का वार में लगेगी ईशा की क्लास

वीकेंड का वार इस बार सलमान खान नहीं बल्कि करण जौहर करने वाले हैं और इस वीकेंड का वार ईशा की जबरदस्त क्लास लगने वाली है। अपकमिंग एपिसोड में ईशा मालवीय को स्पेशल कुर्सी पर बैठने को कहा जाएगा, जिसके बाद करण ईशा को मुनव्वर और अभिषेक को लेकर अक्सर मुद्दा बनाने को लेकर सुनाएंगे। करण कहेंगे कि ईशा का खुद का कोई स्टेंड नहीं है और वह हमेशा अभिषेक के पीछे पड़ी रहती हैं।

Tags:    

Similar News