Isha Malviya : समर्थ को किस करते समय अनकंफर्टेबल थी ईशा मालवीय, किया बड़ा खुलासा

Isha Malviya : बिग बॉस सीजन 17 से ईशा मालवीय की जर्नी खत्म हो चुकी है। हाल ही में उन्हें समर्थ के साथ अपने किसिंग सीन के बारे में बात करते हुए देखा गया।

Update:2024-01-23 15:00 IST

Isha Malviya (Photos - Social Media)

Isha Malviya : बिग बॉस सीजन 17 फाइनल के काफी करीब पहुंच चुका है और शो को टॉप फाइव कंटेस्टेंट मिल चुके हैं। हाल ही में घर में मिडनाइट इविक्शन हुआ जिसे सभी को हैरान करके रख दिया। इसके पहले वीकेंड के बाहर पर सलमान खान ने ईशा मालवीय को घर से बेघर कर दिया। ईशा ने इस सीजन में खूब सुर्खियां बटोरी है। पहले जहां अभिषेक जो उनके एक्स रह चुके हैं उनके साथ उनकी काफी नोकझोंक देखी गई। उसके बाद समर्थ की घर में एंट्री और दोनों के बीच नजर आए नजदीकियां काफी चर्चा में रही।

समर्थ और ईशा के बीच घर में जो नजदीकी देखी गई उसे बारे में सोशल मीडिया पर काफी बातें हुई थी और लोगों ने दोनों पर कई तरह के सवाल उठाए थे। अब हाल ही में एक मीडिया चैनल को दिए गए इंटरव्यू में ईशा ने अपनी हरकतों पर सफाई पेश करने की कोशिश की है और वह बहुत सी बातें करती हुई दिखाई दीं।

क्या बोलीं ईशा

ईशा से मीडिया ने यह सवाल किया कि घर में वह काफी चर्चा का हिस्सा रही हैं और कई बार ऐसी बातें भी हुई है जिसके चलते सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि आप लोग सिर्फ 1 घंटे के लिए शो देखते हैं लेकिन वहां जब आप एक ही तरह के लोगों के साथ अपने दिन गुजारते हैं तो यह सब कुछ बहुत मुश्किल होता है। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं मेंटली इतनी स्ट्रांग थी कि मैं उन सारी चीजों का सामना किया यह हर किसी के बस की बात नहीं होती है।

पैरेंट्स से छुपाई थी बात

ईशा घर में आए तो इंडिविजुअल थी लेकिन यहां पर उन्हें कभी अभिषेक के साथ तो कभी समर्थ के साथ खेलते हुए देखा गया। दोनों के साथ ईशा का बॉन्ड भी देखने को नजर आया और कहीं ना कहीं यह लड़ाई झगड़ा करते हुए भी दिखाई दिए। समझ के बारे में ईशा का कहना है कि मैं अपने पेरेंट्स को यह नहीं बताया था कि मैं समझ के साथ हूं क्योंकि हम जिस इंडियन सोसाइटी से बिलॉन्ग करते हैं वहां पर हमेशा यही दिमाग में आता है की मम्मी पापा को यह बात कैसे बताई जाएगी और जब शो में यह सब हो रहा था और समझ की एंट्री हुई थी तो मुझे यही लगा था कि मम्मी पापा क्या सोचेंगे और मैं बस बाहर आना चाहती थी और उनसे इस बारे में बात करना चाहती थी।



समर्थ के साथ नहीं थी कंफर्टेबल

ईशा मालवीय ने बताया कि समर्थ के साथ नेशनल टीवी पर किसिंग करते समय वह कंफर्टेबल नहीं थी। लेकिन फिर उन्होंने यह सोचा कि जब उन्होंने नेशनल टीवी पर अपना रिलेशनशिप कबूल कर लिया है तो फिर किसी और बात को लोगों को जजमेंटल लेने की जरूरत नहीं है। एक्ट्रेस ने कहा कि यह सारी चीज घर पर भी होती है लेकिन डिफरेंट ये होता है कि वहां पर कैमरा नहीं लगे होते। उन्होंने कहा कि मैं अपने आप को यही कहकर डिफेंड करुंगी कि मैंने कहीं पर भी कुछ फेक नहीं किया है मैंने जो था वह सभी के सामने रखा और वही सच है।

Tags:    

Similar News