अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन ने नेशनल टीवी पर दी धमकी, हुई हाथापाई

Bigg Boss 17: बहुत जल्द 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले होने वाला है और इसी के साथ शो का हर एपिसोड भी काफी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-01-17 09:00 IST

Bigg Boss 17: कलर्स टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले बहुत करीब है। दो हफ्ते बाद 'बिग बॉस 17' को उसका विनर मिल जाएगा। जैसे-जैसे फिनाले करीब आ रहा है, उसी तरह शो भी काफी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। हाल ही में एक टास्क के दौरान मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण महशेट्टी की टीम ‘ए’ बुरी तरह से हार गई थी। वहीं, अब आने वाले एपिसोड में टीम ‘बी’ टॉर्चर टास्क का सामना करने वाली है। टीम ‘बी’ में अंकिता लोखंडे, के साथ विक्की जैन, आयशा खान और ईशा मालवीय शामिल है, लेकिन इस बीच घर में बहुत बड़ी लड़ाई होने वाला है और इस लड़ाई के दौरान विक्की जैन एक बड़ा कदम उठाएंगे, जो उनके लिए मुसीबत बन सकता है।

विक्की-मुनव्वर में होगी बड़ी लड़ाई

दरअसल, पहले दिन टास्क के दौरान टीम ‘ए’ को अंकिता की टीम ने खूब टॉर्चर किया और अब टीम ‘बी’ ने टास्क से पहले उन्हें जिन चीजों से टॉर्चर किया जा सकता था वो सभी चीजें छुपाना शुरू कर दिया है। शो के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो के हिसाब से जब मुनव्वर बिग बॉस के घर के छत पर फेंके हुए बकेट को देखेंगे तब वो और अभिषेक मिलकर वो बकेट नीचे उतारने की कोशिश करेंगे। इस बात को लेकर मुनव्वर और विक्की के बीच बहस छिड़ जाएगी और दोनों एक-दूसरे की कॉलर पकड़ेंगे। इस झगड़े के बीच मुनव्वर, अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन को धमकी देते हुए कहेंगे कि मैं तुम्हें टनल तक छोड़ कर आऊंगा। दरअसल बिग बॉस के घर से जब कंटेस्टेंट की एग्जिट होती है, तब वो टनल से निकलकर बाहर जाते हैं। यही वजह है कि मुनव्वर ने विक्की जैन को टनल का नाम लेकर ये धमकी दी कि जल्द ही वो उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर निकालने वाले हैं।

क्यों हुई विक्की-मुनव्वर में लड़ाई?

दरअसल, जब मुनव्वर और अभिषेक छत से बकेट निकालने की कोशिश कर रहे थे तब विक्की ने उनका हाथ पकड़कर नीचे खींचने की कोशिश की। विक्की की इस हरकत से मुनव्वर को चोट आ सकती थी और यही वजह है कि कॉमेडियन ‘विक्की भैया’ पर गुस्सा हुए। लेकिन विक्की अपनी गलती मानने के लिए तैयार नहीं थे। उनका रवैये देख मुनव्वर को गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने विक्की को बिग बॉस से बाहर करने की धमकी दे डाली।

कब है 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले?

बता दें कि 'बिग बॉस 17' अक्टूबर महीन में ऑन एयर हुआ था। शो को ऑनएयर हुए 67 दिन हो गए है। ऐसे में शो का फिनाले 28 जनवरी 2024 को होगा। शो अपने 15वें हफ्ते में खत्म हो जाएगा। हालांकि, 5 सीजन के बाद यह पहली बार है जब शो को एक्सटेंशन नहीं मिला है। खैर, अब तो इंतजार इस बात का है कि इस बार 'बिग बॉस 17' ट्रॉफी किसके नाम होगी? 

Tags:    

Similar News