Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में हो रही नए प्यार की शुरुआत, एक-दूजे संग क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए ये दो कंटेस्टेंट

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में मचे जबरदस्त धमाल के बीच अब लग रहा है कि इन दो कंटेस्टेंट के बीच धीरे-धीरे प्यार की शुरुआत हो रही है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-10-31 07:13 GMT

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला सबसे ज्यादा चर्चित रियलिटी शो "बिग बॉस" के घर में खूब उथल पुथल मची हुई है, जब से घर में ईशा मालवीय के बॉयफ्रेंड समर्थ की एंट्री हुई है, तब से घर में और अधिक तहलका मचा हुआ है। ईशा मालवीय के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार और करेंट बॉयफ्रेंड समर्थ के बीच गंदी बहस होती नजर आई थी, यहां तक की दोनों एकसाथ हाथापाई करने पर भी उतर आए थे। घर में मचे जबरदस्त धमाल के बीच अब लग रहा है कि इन दो कंटेस्टेंट के बीच धीरे-धीरे प्यार की शुरुआत भी हो रही है।

बिग बॉस के घर में करीब आ रहें ये दो कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें दो कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे के करीब आते दिख रहें हैं l ये दो कंटेस्टेंट्स कोई और नहीं बल्कि अभिषेक कुमार और खानजादी है। जैसा की अब तो जगजाहिर हो चुका है कि अभिषेक कुमार अभिनेत्री ईशा मालवीय से कितना प्यार करते हैं, लेकिन अब घर में ईशा के करंट बॉयफ्रेंड समर्थ की एंट्री हो चुकी है, ऐसे में अभिषेक बुरी तरह से टूट चुके हैं। लेकिन बिग बॉस का नया प्रोमो देख लग रहा है कि ईशा से अपना ध्यान भटकाने के लिए अभिषेक कुमार अब खानजादी संग प्यार का नाटक करने लग गए हैं। जी हां!! अभिषेक कुमार और खानजादी एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं।




दर्शकों ने दिए ऐसे रिएक्शन

बताते चलें कि अभिषेक कुमार जब से घर में आए हैं, तभी से वह कई बार खानजादी संग दोस्ती करने का ट्राई कर चुके हैं, लेकिन हर बात दोस्ती की जगह दोनों के बीच भयंकर लड़ाई ही हो जाती थी। लेकिन अब लगता है कि दोनों ने दोस्ती की ओर कदम बढ़ा लिया है और धीरे-धीरे इनके बीच प्यार की शुरुआत भी हो सकती है। हालांकि इस नए प्रोमो को देख दर्शक तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहें हैं। किसी को दोनों की जोड़ी पसंद आ रही है तो कोई अभिषेक को फेक बता रहा है। एक यूजर ने लिखा, "फेक अभिषेक ओवरएक्टिंग कर रहा है।" दूसरे ने लिखा, "दोनों की जोड़ी भी ठीक है क्योंकि दोनों दिखने में सुंदर स्मार्ट हैं लेकिन जुबान दोनों की तेज है लड़ने में।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "मुझे लगा अभिषेक रियल है, लेकिन ये ड्रामा और ओवरएक्टिंग कर रहा है, फेक अभिषेक।"

नॉमिनेशन की प्रक्रिया में भिड़े घरवाले

आने वाले एपिसोड में तीसरे हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू होने वाली है, जिसका प्रोमो सामने आ चुका है। प्रोमों में सभी घरवाले एक बार फिर लड़ते नजर आ रहे हैं। वहीं ऐश्वर्या और विक्की जैन के बीच एक बार फिर भयंकर बहस देखने को मिलेगी।

Tags:    

Similar News