Bigg Boss 17 : राखी सावंत ने किया अंकिता लोखंडे का सपोर्ट, विक्की जैन की मां को कही ये बातें, बोलीं- घर मत तोड़ो

Bigg Boss 17 : बॉलिवुड एक्ट्रेस राखी सावंत को हमेशा हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हुए देखा जाता है। अब एक्ट्रेस को अंकिता लोखंडे की सास को खरीखोटी सुनाते देखा गया।

Update:2024-01-16 11:30 IST

Bigg Boss 17 (Photos - Social Media)

Bigg Boss 17 : सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो बिग बॉस 17 इन दोनों मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है। जब से फैमिली वीक शुरू हुआ है तब से ही कंट्रोवर्सी का दौरा तेजी से बढ़ गया है. बता दें कि शो में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की मां आई थी। इस दौरान विकी की मॉम ने अंकिता को कई बातें बोल डाली। इतना ही नहीं, घर से बाहर आने के बाद इंटरव्यू में भी उन्होंने अंकिता को लेकर बहुत सारी बातें की है। जिसके बाद कई लोग उनके सपोर्ट में भी आ गए हैं, जिन्हें सपोर्ट करने के लिए राखी सावंत भी सामने आई है। दरअसल उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए सास को सचेत किया है।

राखी ने मारा अंकिता की सास को ताना

दरअसल, ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। इसी कड़ी में एक बार फिर वह अंकित के सपोर्ट में उतरते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है सासू मां अंकिता और उसके परिवार के साथ अच्छा बर्ताव करो नहीं तो मैं आ रही हूं। वीडियो में राखी सावंत यह बोलता वह नजर आ रही है कि मैं अंकित की सास को या कहना चाहती हूं की सास भी कहूं भी बहुत ही यह हस्बैंड वाइफ की लड़ाई में कबाब की हड्डी क्यों बन रही है।

सुनाई खूब खरीखोटी

इसके आगे उन्होंने कहा कि एक बार अपने बेटे की जीजा जी ने बहू का हाथ पकड़ लिया शादी कर ली तो उनकी आपसी झगड़ में क्यों पड़ रहे हो सासू मां क्या कर रही हो शांति से बैठो ना खाना पीना खाओ ऐस मौज करो। वरना मैं आ रही हुं। वहीं, जनता भी इसके बाद अंकिता के सपोर्ट में आ गई है, जिससे उनके जीतने के चांसेस बढ़ गए हैं।

Tags:    

Similar News