Bigg Boss 17 से बाहर आते ही समर्थ ने गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय को लेकर किया बड़ा खुलासा

Bigg Boss 17: समर्थ जुरैल अब शो का हिस्सा नहीं है। हाल ही में वह शो से बाहर हुए हैं। अब बाहर आने के बाद अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-01-18 08:24 IST

Bigg Boss 17: समर्थ जुरैल और ईशा मालवीय की लव लाइफ 'बिग बॉस 17' में काफी चर्चा में रही थी। शो में समर्थ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी। हालांकि, वह फिनाले तक शो में नहीं रह सके और घर से बेघर हो गए। अब घर से बाहर आते ही समर्थ अपने इंटरव्यू में शो से जुड़े खुलासे कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने ईशा को लेकर भी एक चौंका देने वाला बयान दिया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

समर्थ ने ईशा संग शो में इंटिमेट होने पर की बात

शो में समर्थ और ईशा मालवीय का कई बार लवी-डबी मोमेंट्स देखने को मिला था। हालांकि, इसके लिए उन्हें कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया है। ऐसे में अब समर्थ ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में उस बारे में बात की है। 'फिल्मीज्ञान' संग एक बातचीत के दौरान समर्थ ने कहा- ''ये मेरे प्यार करने का तरीका है। मुझे नहीं लगता इसमें कुछ गलत है। एक से ज्यादा लड़की को तो नहीं कर रहा था ना। मैं मेरी गर्लफ्रेंड को कर रहा था किस और हग और ये एक जरिया है किसी को दिखाने का कि आप किसी से प्यार करते हैं। मुझे ये है कि मैं बाहर भी ऐसा हूं और अंदर भी रियल था मैं।'

Full View

शो की ट्रॉफी जीतना चाहते थे समर्थ जुरैल

इसके अलावा समर्थ ने कहा कि वो अपने एलिमिनेशन से खुश नहीं हैं, क्योंकि वो शो जीतना चाहते थे। इसी के साथ समर्थ ने यह भी बताया कि उन्होंने बिग बॉस में काफी अच्छा समय बिताया है। इसके अलावा अभिषेक संग फाइट और थप्पड़ के बारे में भी समर्थ ने बात की और कहा- 'हां मेरी गलती है। दोनों गलत हैं। अगर मैंने जो हरकतें की, मैंने पोकिंग की, मैंने बोला, वो मेरी फ्रस्ट्रेशन निकली क्योंकि उसकी हरकतें थीं। उसने ईशा को गलत बोला वो मेरे दिमाग में था, इसीलिए मैंने ऐसा किया। लोग सालों तक बात नहीं भूलते हैं और मैं 4 हफ्ते में पुरानी बात कैसे भूल जाऊं। मैं गलत हूं। मैं नहीं चाहता कि कोई और भी करे।'

समर्थ को अभिषेक ने मारा था थप्पड़

बता दें कि शो में कुछ दिनों पहले समर्थ और ईशा ने मिलकर अभिषेक को काफी ज्यादा पोक किया था, जिस वजह से अभिषेक का समर्थ पर हाथ उठ गया था। उस वक्त घर की कप्तान अंकिता लोखंडे थीं और बिग बॉस ने अंकिता को ये पावर थी कि वह अभिषेक की हरकत के लिए उन्हें सजा सुनाए और इसलिए अंकिता ने फैसला लिया था कि अभिषेक को घर से बाहर हो जाना चाहिए। हालांकि, वीकेंड का वार में सलमान खान ने अभिषेक को वापस घर में बुला लिया था और इसी के साथ समर्थ-ईशा की भी जमकर क्लास लगाई थी।

Tags:    

Similar News