Bigg Boss 17: इन कंटेस्टेंट्स को सरेआम फेवर करेंगे बिग बॉस, यहां पढ़ें नाम

Bigg Boss 17: आखिरकार टेलीविजन के सबसे चर्चित रियलिटी शो "बिग बॉस 17" का आगाज हो चुका है। शो में पहले ही दिन से कंटेस्टेंट्स ने धमाका करना शुरू कर दिया है।

Written By :  Shivani Tiwari
Update:2023-10-17 10:39 IST

Bigg Boss 16 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: आखिरकार टेलीविजन के सबसे चर्चित रियलिटी शो "बिग बॉस 17" का आगाज हो चुका है। शो में पहले ही दिन से कंटेस्टेंट्स ने धमाका करना शुरू कर दिया है। पहले ही दिन कुछ कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ते नजर आएं। सभी कंटेस्टेंट्स को तीन मकानों के अनुसार बांट दिया गया है। जी हां!! जैसा कि बिग बॉस ने पहले ही रिवील कर दिया था कि इस बार गेम दिल, दिमाग और दम का होगा, ऐसे में घरवालों को भी दिल, दिमाग और दम इन तीन हिस्सों में बांट दिया गया है।


इन कंटेस्टेंट्स को फेवर करेंगे बिग बॉस

"बिग बॉस" का ये सीजन अबतक का सबसे अलग सीजन माना जा रहा है, क्योंकि इस बार कई बदलवा किए गए हैं। हर सीजन में बिग बॉस पर जनता और कुछ कंटेस्टेंट द्वारा इल्जाम लगाए जाते हैं कि बिग बॉस बायस्ड हैं, तो इस बार शुरुआत में ही ये ऐलान कर दिया गया था कि इस बार बिग बॉस खुलेआम कुछ कंटेस्टेंट को फेवर करते नजर आएंगे। वहीं पहले एपिसोड में तो बिग बॉस ने ये घरवालों के सामने भी ऐलान कर दिया।



बिग बॉस ने सभी घरवालों से कहा कि अंकिता, ऐश्वर्या और नील के अलावा कई और एक्टर्स हैं, वहीं कुछ जाने माने सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर भी हैं, ऐसे में आप लोग कुछ दिन के बाद मेरे ऊपर ये इल्जाम लगाने वाले हैं कि मैं बायस्ड हूं ऐसे में मैं ये पहले ही आप लोगों को बता दें रहा हूं कि मैं इस बार बायस्ड हूं, जो हमारे शो के लिए अच्छा होगा, मैं उसका फेवर करूंगा।

बिग बॉस में सुनने को मिला नया एंथम

बिग बॉस के 16वां सीजन तो आपको याद ही होगा, इस सीजन में मेकर्स ने बदलाव करते हुए गाने की जगह बिग बॉस एंथम लेकर आए थे और ऐसा ही कुछ इस सीजन में भी देखने को मिला है। इस सीजन में भी बिग बॉस में गाना नहीं बल्कि बिग बॉस एंथम सुनने को मिलेगा। हालांकि यह एक नया एंथम है, जिसपर पहले दिन घरवालों ने जमकर डांस किया।

Full View

दूसरे दिन हुई घरवालों में हाथापाई

बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आ चुका है, जिसे दिखने के बाद आने वाले एपिसोड के लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड हो चुका हैं। दरअसल प्रोमों में कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर लड़ाई होती दिख रही है, यही नहीं वे जोश जोश में हाथापाई करने पर भी उतर आए हैं।

Tags:    

Similar News