Bigg Boss से बड़ी खबर: अस्पताल पहुंचा ये फेमस स्टार, डॉक्टर कर रहे इलाज

Bigg Boss Fame Raqesh Bapat: टेलीविजन के साथ ही फिल्मी दुनिया में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुके जाने-माने अभिनेता राकेश बापट को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुन फैंस परेशान हो जायेंगे।

Update: 2023-08-01 08:44 GMT
Bigg Boss Fame Rakesh Bapat (Photo- Social Media)
Bigg Boss Fame Rakesh Bapat: टेलीविजन के साथ ही फिल्मी दुनिया में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुके जाने-माने अभिनेता राकेश बापट को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुन फैंस परेशान हो जायेंगे। दरअसल रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता राकेश बापट हॉस्पिटल में एडमिट हैं और डॉक्टरों द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है।

राकेश बापट ने खुद दी जानकारी

अभिनेता राकेश बापट ने अपने बीमार होने की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके हाथ में ड्रिप लगी नजर आ रही है। हालांकि वीडियो में सिर्फ उनका हाथ और हॉस्पिटल का बेड दिखाई दे रहा है। उन्होंने यह जानकारी नहीं दी है कि उन्हें क्या हुआ है, जिसके चलते फैंस को उनकी चिंता सताने लगी है और अब वे सोशल मीडिया पर अभिनेता के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहें हैं।

शमिता शेट्टी संग रिलेशनशिप में रहकर बटोरी थी खूब सुर्खियां

राकेश बापट पिछले काफी समय से किसी प्रोजेक्ट में दिखाई नहीं दिए हैं। राकेश बापट "बिग बॉस ओटीटी" के पहले सीजन में नजर आए थे, जिसका हिस्सा शमिता शेट्टी भी थीं। घर में रहते हुए शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक दूसरे के करीब आ गए थे। वहीं शो खत्म होने के बाद भी दोनों ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया, इसके बाद सोशल मीडिया पर एक नोट जारी, कर दोनों ने अपने ब्रेकअप का ऐलान कर दिया था। राकेश और शमिता का ब्रेकअप के बाद एक रोमांटिक वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने बेहद प्यार दिया था।

कई पॉपुलर टेलीविजन शो का हिस्सा रह चुके हैं राकेश

राकेश बापट टेलीविजन के एक जाने माने कलाकार हैं, वह कई पॉपुलर टेलीविजन शोज का हिस्सा रह चुके हैं। सिर्फ डेलिशोप ही नहीं बल्कि वह "तुम बिन" नामक फिल्म में भी नजर आ चुके हैं। वहीं अगर शो की बात करें तो कुबूल है, नच बलिए 6, मर्यादा लेकिन कब तक, तू आशिकी समेत कई शो का हिस्सा रह चुके हैं।

Tags:    

Similar News