Bigg Boss OTT 2: सलमान खान की उनके ही शो में हुई बेज्जती! इस कंटेस्टेंट ने एविक्शन के बाद जमकर सुनाई खरी-खोटी

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी में एक बार फिर एविक्शन हुआ है, लेकिन इस एविक्शन के साथ-साथ सलमान खान की उनके ही शो में काफी बेज्जती हुई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Update: 2023-06-29 03:07 GMT
Bigg Boss OTT 2 (Image Credit: Instagram)

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी में इस समय फुल ऑन एंटरटेनमेंट चल रहा है। सभी कंटेस्टेंट शो को एंटरटेनिंग बनाने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं। आए दिन शो के सभी कंटेस्टेंट किसी ना किसी कारण से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। इस बीच शो में एक कंटेस्टेंट का एविक्शन भी हुआ है, लेकिन इस एविक्शन के कारण पहली बार सलमान खान को काफी बेज्जती झेलनी पड़ी है। आइए आपको बताते हैं कौन-सा कंटेस्टेंट घर से बेघर हुआ है।

आलिया सिद्दीकी हुई घर से बेघर

अब तक बिग बॉस के घर से तीन कंटेस्टेंट का पत्ता साफ हो चुका है, जिनमें पुनीत सुपरस्टार और पलक पुरसवानी के बाद मिड वीक एलिमिनेशन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अलग रह रही पत्नी आलिया सिद्दीकी शामिल हैं, लेकिन आलिया सिद्दीकी का ने शो से निकलते वक्त सलमान पर जो आरोप लगाए वह काफी हैरान करने वाले थे। आलिया की इन बातों को सुन सभी के होश उड़ गए हैं, लेकिन इस पर सलमान का क्या रिएक्शन है आइए आपको बताते हैं।

Full View

आलिया ने सलमान खान पर लगाए आरोप

दरअसल, आलिया सिद्दीकी घर में एविक्ट हो चुकी हैं और यह जानने के बाद आलिया ने कहा कि सलमान खान बिग बॉस ओटीटी 2 में काफी बायस्ड हैं। जी हां, घर से बाहर आते ही आलिया के आरोप-प्रतयोप का सिलसिला एक बार फिर शुरू हो गया है। अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में आलिया ने कहा, ''मैंने अपने बारे में बात कर ली, पर उस बात को लेकर मुझे टारगेट करना ये मुझे समझ नहीं आया। हर कोई अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात कर रहा था। मुझे ही टारगेट क्यों किया गया और 100 परसेंट सलमान खान उन्ही का साथ देंगे जो उनके इर्द-गिर्द हैं। एक स्टार दूसरे स्टार को ही सपोर्ट करेंगे।''

क्या पूजा भट्ट भी होंगी घर से बेघर

इसी इंटरव्यू में आलिया ने आगे बताया कि पूजा भट्ट ने भी बाहरी दुनिया के बारे में बात की थी, तो मैं देखना चाहूंगी कि सलमान खान उनके साथ क्या करते हैं। उन्होंने कहा, ''अब अगले वीकेंड पर मैं देखना पसंद करूंगी की जो पूजा भट्ट ने कहा की मैं महेश भट्ट की बेटी हूं उस पर सलमान खान कैसे रिएक्ट करेंगे। मैंने बाहरी दुनिया के बारे में भी बात की है और उन्होंने भी की है। इसलिए मैं देखना चाहती हूं कि गेम कितना फेयर है।''

Tags:    

Similar News