इस लड़की के साथ सलमान की होने वाली थी शादी, लेकिन फिर हुआ ऐसा

एक्टर सलमान खान बॉलीवुड के एलिजिबल बैचलर हैं। जिनसे हर लड़की शादी करने का सपना देखती है। फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिनों में जगह बनाने वाले सलमान खान अब तक क्यों बैचलर हैं यह सवाल हर कोई उनसे पूछता है।

Update: 2020-12-17 13:22 GMT
इस लड़की के साथ सलमान लेने वाले थे सात फेरे, छप चुके थे कार्ड, लेकिन फिर..

एक्टर सलमान खान बॉलीवुड के एलिजिबल बैचलर हैं। जिनसे हर लड़की शादी करने का सपना देखती है। फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिनों में जगह बनाने वाले सलमान खान अब तक क्यों बैचलर हैं यह सवाल हर कोई उनसे पूछता है। लेकिन अब तक उसका जवाब नहीं मिल पाया। ये सालाव केवल भारत ही नहीं वेदेशों में बैठे उनके फैन्स भी यही जानना चाहते हैं कि सलमान ने अब तक शादी क्यों नहीं की?

कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा नाम

सलमान खान की लाइफ में बहुत सारी लड़कियां आई और गई। कई एक्ट्रेस के साथ वह रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं। एक समय ऐसा था जब वह भी किसी लड़की से शादी करने वाले थे। यहाँ तक की शादी के कार्ड भी चाप चुके थे ।

साजिद नाडियाडवाला ने खोला बड़ा राज़

सलमान खान के दोस्त और निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में सलमान खान का एक राज़ खोला था। जो बहुत ही चौकदेने वाला था। साजिद ने बताया कि सलमान एक लड़की से बहुत प्यार करते थे। वह उनसे शादी करने का मन बना चुके थे। साजिद ने आगे बताया कि वो दोनों साजिद और सलमान एक ही दिन शादी करने का फैसला किया था 18 नवंबर। इस दिन सलमान के पिता सलीम खान का जन्मदिन होता है।

यह भी पढ़ें : इन सेलिब्रिटी कपल्स के शादी से लोग हुए थे इरिटेट, क्या आप भी हो गए थे परेशान?

शादी से कुछ दिन पहले बदला मन

शादी के कुछ ही दिन बचे थे। इसी बीच उनका मन बदल गया और सलमान ने कहा की मेरा मन नहीं है। साजिद ने आगे बताया कि वह मेरी शादी में आए और स्टेज पर आकर कान में बोले गाड़ी बाहर खड़ी है, शादी छोड़ कर भाग ले।

यह भी पढ़ें : ‘राखी के लाज’ फिल्म का हुआ मुहूर्त, जल्द होगी रिलीज

ये थी सलमान की पसंद

अब सालमन किसके साथ शादी करने वाले थे साजिद ने उनका नाम तो नहीं लिया। लेकिन खबरों की माने तो वह लड़की एक्ट्रेस संगीता बिजलानी थी। कहा जाता है कि उन्होंने सलमान के साथ चीटिंग की थी, जिसके बाद से दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था। कभी सलमान और संगीता रिलेशनशिप में हुआ करते थे लेकिन वह क्रिकेटर मुहम्मद अजहरुद्दीन को अपना दिल दे बैठी। जिसके बाद सलमान खान और संगीता ने ब्रेकअप कर लिया और संगीता ने क्रिकेटर मुहम्मद अजहरुद्दीन से साल 1996 में शादी आर ली थी।

ये भी पढ़ें: जॉन अब्राहिम ने ऐसे की गुपचुप शादी, पत्नी रहती हैं लाइमलाइट से काफी दूर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News