Don 3 से साफ हुआ Shahrukh Khan का पत्ता, अब 'किंग खान' की जगह लेगा ये सुपरस्टार, बनेगा नया डॉन

Don 3: शाहरुख खान के फैंस के लिए एक बेहद बुरी खबर है। जी हां, इस बार फिल्म 'डॉन' के तीसरे पार्ट का शाहरुख खान हिस्सा नहीं हैं, तो आइए जानते हैं कौन है नया डॉन?

Update: 2023-07-03 06:21 GMT
Don 3 (Image Credit: Instagram)

Don 3: 'डॉन' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 'डॉन 3' को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है, लेकिन अगर आप शाहरुख खान के फैन हैं, तो आपकी ये एक्साइटमेंट जल्द खत्म होने वाली है। जी हां...क्योंकि इस फिल्म से शाहरुख खान का पत्ता कट चुका है और उनकी किसी दूसरे सुपरस्टार ने ले ली है। यानी अब आपको एक नया डॉन देखने को मिलेगा। तो आइए आपको बताते हैं कि फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'डॉन 3' में नया डॉन कौन है?

शाहरुख खान को इस एक्टर ने किया रिप्लेस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 'डॉन 3' में शाहरुख खान को एक्टर रणवीर सिंह ने रिप्लेस किया है। इस बार रणवीर सिंह फिल्म में डॉन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। माना जा रहा है कि इसका आधिकारिक ऐलान अगल हफ्ते यानी रणवीर सिंग के जन्मदिन पर किया जाएगा। हालांकि, रणवीर सिंह के फैंस के लिए ये एक अच्छी खबर है, लेकिन शाहरुख खान के फैंस इस बात से काफी निराश है। बता दें कि रणवीर सिंह 'डॉन 3' की घोषणा के साथ-साथ अपने जन्मदिन के दो दिन पहले अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी एंड रानी का ट्रेलर' भी शेयर करने वाले हैं।

फरहान अख्तर लिख रहे हैं 'डॉन 3' की कहानी

बता दें कि कुछ समय पहले ही 'डॉन 3' के प्रोड्यूसर रितेश सिद्धवानी ने फिल्म का ऐलान किया था और यह भी बताया था कि इस फिल्म की कहानी फरहान अख्तर लिख रहे हैं। इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2006 में रिलीज हुआ था और इसका सीक्वल साल 2011 में आया था, जिसमें शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। वहीं, अब फैंस को इस फिल्म के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है।

इन फिल्मों में बिजी हैं शाहरुख खान

हालांकि, शाहरुख खान को इस फिल्म से रिप्लेस किया गया या फिर उन्होंने खुद इस फिल्म को रिजेक्ट किया है, यह तो अभी सामने नहीं आया है, लेकिन ऐसा दावा किया जा रहा है कि शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा बिजी हैं और शायद इसी कारण से वह 'डॉन 3' के लिए समय नहीं निकाल पा रहे हैं। बता दें कि शाहरुख खान जल्द 'जवान' में नजर आएंगे। इस फिल्म से शाहरुख की अब तक कई तस्वीरें और वीडियोज भी लीक हो चुके हैं। वहीं, इसके वह फिल्म 'डंकी' में भी दिखाई देंगे।

Tags:    

Similar News