Birthday Special: रितेश-जेनेलिया को करनी पड़ी थी नकली शादी, ये थी बड़ी वजह

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख भले मेन हीरो के रूप में फिल्मों में नज़र नहीं आते इसके बावजूद उन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की और उन्हें दो बच्चे भी हैं।

Update: 2020-12-17 06:53 GMT
फिल्म के सेट पर रितेश-जेनेलिया को करनी पड़ी थी नकली शादी

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख भले मेन हीरो के रूप में फिल्मों में नज़र नहीं आते इसके बावजूद उन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की और उन्हें दो बच्चे भी हैं। आज रितेश अपना 42 वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके इस जन्मदिन पर आइए जानते हैं उनसे जुड़ी मजेदार घटना के बारे में।

'द कपिल शर्मा शो' में खोला राज़

हाल ही में रितेश देशमुख अपनी वाइफ जेनेलिया डिसूजा के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में नज़र आए थे। शो में उन्होंने बताया कि दोनों को डेट करते हुए एक साल ही हुआ था और उसी बीच उन्हें नकली शादी करनी पड़ी थी। फिल्म ‘मस्ती’ के लेखक मिलाप जावेरी और निर्देशक इंद्रा कुमार ने जेनेलिया और रितेश को इस फिल्म में पति पत्नी के रूप में चुना था।

ये भी पढ़ें: जन्मदिन विशेष: शोले में ये 7 मिनट का डायलॉग बोल फेमस हो गए थे विजू खोटे

नकली शादी को किया एन्जॉय

दोनों ने 2002 में डेटिंग शुरू की था तभी 2003 में दोनों को इस फिल्म में पति पत्नी का रोल मिल गया। रितेश को बड़ा ही अजीब लगा। तभी जेनेलिया ने कहा की वह नहीं जानती उनका भविष्य क्या होने वाला हैं लेकिन अभी इस मौके को इंजॉय करते है। जिसके बाद दोनों को ही नहीं पता चला कि यह रिश्ता सच में शादी में बदल जाएगा।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी एक्ट्रेस की मौतः सिनेमा जगत को तगड़ा झटका, इन फिल्मों से हुई मशहूर

जेनेलिया से मज़ाक पड़ा भारी

रितेश ने शो के दौरान आगे बताया कि ऐसे ही उन्हें एक दिन जेनेलिया से मज़ाक करने की सूझी। उन्होंने तुरंत जेनेलिया को फ़ोन पर मैसेज करते हुए लिखा चलो लग होते है। लेकिन ये बजाक उनपर बहुत भारी पड़ा। जेनेलिया इस बात से बेहद गुस्सा हुई और बात सच में ब्रेकअप तक पहुंच गई। किसी तरह अभिनेत्री को मनाया गया तब जा कर वह शांत हुई और रितेश ने वादा किया कि वह ऐसा मज़ाक फिर कभी नहीं करेंगे। बॉलीवुड में रितेश- जेनेलिया को क्यूट कपल कहा जाता है। दोनों सोशल मीडिया पर फनी, रोमांटिक वीडियो शेयर किया करते हैं। जिसे उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें: सेलेब्रेटी कपल का ब्रेकअप: अलग हुए पूजा गौर और राज सिंह अरोड़ा, ये है वजह…

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News