आमिर के बाद इस एक्टर ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, जाते-जाते कही ये बात

हाल ही में एक्टर आमिर खान ने सोशल मीडिया को बाय बाय बोला। जिसके चलते उनके फैन्स काफी परेशान हैं। जिसके बाद अब छोटे पर्दे के जाने माने एक्टर ने भी सोशल मीडिया से दूरी बनाने का बड़ा फैसल ले लिया है।

Update: 2021-03-17 05:08 GMT

मुंबई: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के स्टार्स सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं फिर चाहे वो फिल्मों से हो या फिर छोटे पर्दे के एक्टर्स। अपनी वीडियो और तस्वीरें अक्सर पोस्ट किया करते हैं। जिसे उनके फैन्स भी देखना पसंद करते हैं। कई ऐसे स्टार्स भी हैं जो अपने विचार सोशल मीडिया के माध्यम से रखते नज़र आते हैं। कई बार तो उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है।

सुशांत सिंह ने भी सोशल मीडिया को कहां बाय

हाल ही में एक्टर आमिर खान ने सोशल मीडिया को बाय बाय बोला। जिसके चलते उनके फैन्स काफी परेशान हैं। जिसके बाद अब छोटे पर्दे के जाने माने एक्टर सुशांत सिंह ने भी सोशल मीडिया से दूरी बनाने का बड़ा फैसल ले लिया है। उन्होंने हाल ही में ये फैसला अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

ट्विटर अकाउंट डिलीट

एक्टर सुशांत सिंह का ट्विटर अकाउंट अब डिलीट हो चूका है और लेकिन उन्होंने अपन ट्विटर का पोस्ट इंस्टाग्राम पर स्क्रीनशॉट पोस्ट डाला है। जिस पर उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना लेने का फैसला लिया है। सुशांत सिंह ने लिखा -सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से ब्रेक ले रहा हूं। रिबूट करने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें : एक हफ्ते में समीरा रेड्डी ने कम किया अपना वजन, सोशल मीडिया पर शेयर किया सिक्रेट

आमिर के फैन्स परेशान

आखिर एक्टर ने ऐसा फैसला क्यों लिया ये सवाल फैन्स को परेशान कर रहा है। फैन्स ने उन्हें जल्द वापस आने कि विनती भी की है। इससे पहले आमिर खान ने सोशल मीडिया को अलविदा कहा था। बीते दिनों इस बात की घोषणा करते हुए आमिर ने पहले लोगों को अपने जन्मदिन की बधाई के लिए आभार प्रकट करते हुए सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान किया था।

ये भी पढ़ें : 'बरेली की बर्फी' फेम एक्ट्रेस सीमा पाहवा ने सिखाए अभिनय और निर्देशन के गुर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News