हेमा कूदी ड्रग केस में: कंगना पर बोला करारा हमला, कहा इसे बदनाम मत करें

सुशांत केस में चल रहे ड्रग एंगल की ख़बरों ने ऐसा जोर पकड़ा कि इसकी आवाज़े अब बॉलीवुड से लेकर संसद तक सुनाई दें रही हैं। पहले जया बच्चन और अब हेमा मालिनी ने भी ड्रग मामले में आवाज़ उठाई हैं।

Update: 2020-09-16 10:35 GMT
हेमा का बयान

सुशांत केस में चल रहे ड्रग एंगल की ख़बरों ने ऐसा जोर पकड़ा कि इसकी आवाज़े अब बॉलीवुड से लेकर संसद तक सुनाई दें रही हैं। पहले जया बच्चन और अब हेमा मालिनी ने भी ड्रग मामले में आवाज़ उठाई हैं।

आज भी वही बॉलीवुड

एक मीडिया चैनल से बात चीत के दौरान एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन को लेकर बात की। हेमा ने बताया कि उनके इंडस्ट्री में काम करने तक इस तरह की कोई चीज कभी नहीं हुई है और बहुत सम्मान के साथ काम किया जाता था। उन्होंने कहा कि आज वह फिल्मों में इतनी सक्रिय नहीं हैं लेकिन वह आज भी यही मानती हैं कि ऐसा कुछ भी नहीं है।

जया बच्चन और रवि किशन

हेमा मालिनी ने आगे कहा कि ये जो ड्रग की बात चल रही हैं ऐसा नहीं हैं की बस बॉलीवुड में ही हैं। ये हर जगह हैं, जिसका असर यहां पड़ा हुआ है। अभिनेत्री ने जया बच्चन और रवि किशन का नाम लेते हुए कहां कि दोनों ने जो मुद्दा उठाया उसमें आपस में लड़ने की बात है ही नहीं। दोनों का मकसद यही था कि जो बॉलीवुड के विषय में जो बात की जा रही है गलत कहा जा रहा है, उसको रोकने की कोशिश की जानी चाहिए।"

यह भी पढ़ें: दिल्ली दंगे पर बड़ा खुलासा: उमर खालिद ने रची थी साजिश,पुलिस को मिले ये बड़े सबूत

बदनाम करने की कोशिश

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में बताते हुए हेमा ने कहां कि ये एक पॉपुलर इंडस्ट्री है जिसे बहुत आसान तरीके से बदनाम करने की कोशिश की जा रही हैं , जो मुझे नहीं अच्छा लग रहा है। हेमा ने ड्रग के आरोप को नकारते हुए कहां कि वह नहीं मानती की यहाँ ऐसा कुछ हो सकता हैं। साथ ही बताया कि इंडस्ट्री पर राज करने वाले सभी नायक जैसे दिलीप साहब, देव साहब, देव आनंद, धर्मेंद्र जी और अमिताभ बच्चन ऐसे बड़े बड़े कलाकारों ने इस इंडस्ट्री में रहकर इतना नाम बनाया है।

यह भी पढ़ें: LOC पर गरजे लड़ाकू विमान: फाइटर जेट ने किया गश्त, चीन की हालत हुई खराब

वह इंडस्ट्री कभी ऐसे नहीं

पत्रकार ने जब हेमा से पूछा ड्रग्स आपके जमाने से चलता था या अब शुरु हुआ है? उसपर अभिनेत्री ने बताया कि हमने कभी सुना ही नहीं. हमें ड्रग्स के बारे में कोई जानकारी ही नहीं। वह सभी मेहनतकश लोग हैं। दो-दो तीन-तीन पेज के डायलॉग दिए जाते थे, उन्हें हम मिनटों में याद करके बोलते हैं। हेमा का कहना हैं कि जिस वक़्त वह इंडस्ट्री में काम किया करती थी। वह इंडस्ट्री कभी ऐसे नहीं हुआ करती थी। ये बहुत अच्छी इंडस्ट्री थी।

जया बच्चन का बयान

आपको बता दें हाल ही में ड्रग मामले में अभिनेत्री जया बच्चन के बयान के बाद लोगों ने उन्हें जम कर ट्रोल किया. जिसके बाद अब महाराष्ट्र सरकार बच्चन परिवार को सुरक्षा देने पर विचार कर रही है। जया बच्चन ने कल सदन में कहा था कि ड्रग्स के जरिये बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: कंगना से हिला बॉलीवुड: अब कह दी ऐसी बात, पूरी इंडस्ट्री पर उठा भद्दा सवाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News