दिल टूटा तो शराबी बनी ये एक्ट्रेस! एक्टिंग पर लगाया ब्रेक

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर कमल हासन की लाड़ली एक्ट्रेस श्रुति हासन कुछ टाइम से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। श्रुति ने बहुत सी बॉलीवुड फिल्मों में और साथ ही उन्होंने दक्षिण भारत की फिल्में भी काम किया हैं।

Update: 2023-08-08 13:32 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर कमल हासन की लाड़ली एक्ट्रेस श्रुति हासन कुछ टाइम से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। श्रुति ने बहुत सी बॉलीवुड फिल्मों में और साथ ही उन्होंने दक्षिण भारत की फिल्में भी काम किया हैं। बल्कि उनका नाम दक्षिण भारत की बड़ी अभिनेत्रियों में आता है।

ये भी देखें:मोदी की सफाई पर प्रकाश राज की गंदगी, पीएम से पूछा ये सवाल…

पर्सनल लाइफ को लेकर किया ये खुलासा

लेकिन अब श्रुति ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने टीवी शो फीट अप विद द स्टार्स में बताया कि उन्हें शराब की बुरी लत लग गई थी। शराब की लत के कारण श्रुति के करियर पर काफी असर पड़ा। असर इतना ज्यादा था कि उन्हें कुछ टाइम के लिए अपनी एक्टिंग से दुरी बनानी पड़ी थी।

श्रुति ने बताया- 'मैं पिछले साल से शराब से दूर हूं और इसे दोबारा छुआ तक नहीं'। उन्होंने आगे बताया कि वह हाल ही में गंभीर रूप से बीमार पड़ गई थीं। उन्हें इलाज कराना पड़ा। इसके बाद उन्हें ऐसा लगा कि यह ज्यादा शराब की वजह से बीमार हुई। इसलिए उन्होंने शराब से दूरी बना लिया।

ब्वॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप

कुछ टाइम पहले श्रुति का उनके ब्वॉयफ्रेंड माइकल कॉरसेल से ब्रेकअप हो गया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि 'मुझे किसी भी तरह की शिकायत नहीं है। ये मेरे लिए अच्छा अनुभव रहा है। मैंने काफी कुछ सीखा है और ये मेरे लिए काफी सीखने वाला अनुभव रहा, लेकिन मुझे हमेशा से एक अच्छे प्यार की तलाश रही है। मुझे यह एलान करते हुए खुशी होगी कि ये वो एक चीज है जिसका मुझे हमेशा से इंतजार रहा है।'

ये भी देखें:भूकंप के तेज झटके! हिल गया शहर, घरों से भागे डरे-सहमे लोग

आपको बता दें कि माइकल ने श्रुति से अपने ब्रेकअप की घोषणा ट्विटर पर की थी। माइकल ने ट्वीट किया था, 'भगवान को शायद मंजूर नहीं इसलिए हमें अलग होना पड़ रहा है, लेकिन ये यंग लेडी हमेशा मेरी बेस्ट मेट रहेगी'।

Tags:    

Similar News