तैमूर ने बनाया लेगो गणपति, मां करीना कपूर ने शेयर की तस्वीरें

आज से देशभर में पूरी श्रद्धा और भक्ति के साथ गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जा रहा है। कोरोना महामारी की वजह से इस त्योहार को धूम धाम से नहीं मनाया जा रहा। जैसा कि हर साल देखने को मिलता रहा है।

Update: 2020-08-22 10:02 GMT
Even in Bollywood, Ganesh Chaturthi festival is celebrated with great pomp and show. On this day all the people of Bollywood install the idol in the house

आज से देशभर में पूरी श्रद्धा और भक्ति के साथ गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जा रहा है। कोरोना महामारी की वजह से इस त्योहार को धूम धाम से नहीं मनाया जा रहा। जैसा कि हर साल देखने को मिलता रहा है। बल्कि लोग मूर्तियों को श्रद्धापूर्वक घरों में स्थापित कर उनकी पूजा करेंगे।

बॉलीवुड में भी धूम

बॉलीवुड में भी गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाया जाता है। इस दिन बॉलीवुड के तमाम लोग मूर्ति को घर में स्थापित करते हैं। इसी बीच करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें लाडले तैमूर खान नज़र आ रहे हैं। करीना कपूर ने तो गणपति जी की स्थापना नहीं की लेकिन उनके बेटे ने हटके अंदाज़ में गणपति की भक्ति में खोए नज़र आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें…आतंकियों के निशाने पर VIP: ISIS का ये बड़ा प्लान, दिल्ली पुलिस ने किया फेल

शेयर की क्तयूट स्वीर

दरअसल, करीना ने बेटे तैमूर की फोटो शेयर की है, जिसमें तैमूरअपने खिलौनों के साथ बैठे हैं। वहां तैमूर ने ब्लॉक्स की मदद से गणपति बप्पा बनाए हैं। करीना ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की है उसमें तैमूर बप्पा के सामने हाथ जोड़कर खड़े हैं और काफी क्यूट नजर आ रहे हैं। तैमूर ने जो ब्लॉक्स वाले गणपति बनाए हैं वे काफी कलरफुल दिख रहें हैं। फोटो में बप्पा के सामने तीन बच्चे भी बैठे दिखते हैं।

ये भी पढ़ें…बदल गया नियम: व्यापार करने वाले जान लें, वरना हो जाएगी परेशानी

LEGO गणेशजी

आपको बता दें, करीना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा ‘इस साल गणपति सेलिब्रेशन कुछ अलग हो सकता है। लेकिन टिम ने ध्यान रखा कि ये त्यौहार वैसे ही मनाया जाए। टिम ने हमारे लिए ये खूबसूरत LEGO गणेशजी बनाए हैं। सभी को गणेश चतुर्थी की हार्दिक बधाई। हर किसी की शांति, सेफ्टी और हेल्थ के लिए दुआ करती हूं।'' करीना द्वारा शेयर की गई तैमूर की ये फोटो वायरल हो रही हैं।

Full View

दूसरी बार हुई प्रेग्नेंट

इसी के साथ आपको ये भी बता दें, कि करीना कपूर खान दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं जिसके लिए वो बेहद एक्ससितेद नज़र आ रहीं है। करीना ने बीते दिनों ये गुडन्यूज शेयर की है। करीना ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी के वक़्त काफी सुर्खिया बटोरी थी. उन्होंने प्रेग्नेंसी के वक्त फोटो शूट भी करवाया था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News