Disha Patani Bikini Photos: बिकिनी पहन दिशा पाटनी ने दिखाया हॉट फिगर, फैंस खो बैठे होश

Disha Patani Bikini Photo: दिशा पाटनी ने इंटरनेट पर मामला काफी गर्म कर दिया है। दरअसल उन्होंने बिकिनी में अपनी तस्वीर शेयर कर दी है, जो हद से ज्यादा हॉट है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-10 08:03 GMT

Disha Patani Bikini Photo (Photo- Social Media)

Disha Patani Bikini Photos Viral: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अपने काम से ज्यादा अपनी हॉटनेस की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं, जी हां! दिशा पाटनी की चर्चा जितनी उनके काम की वजह से नहीं होती, उससे अधिक सुर्खियों में तो वे अपने हॉट फिगर की वजह से रहती हैं। वैसे एक बात तो है, दिशा पाटनी अच्छे से जानती हैं कि लाइमलाइट में कैसे रहा जाता है, तभी तो वे आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें साझा कर लोगों का ध्यान खींच लेती हैं। अब इसी बीच उन्होंने फिर अपना हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज दिखाया है, जिसे देख फैंस आहें भरने पर मजबूर हों गए हैं, आइए आपको भी दिखाते हैं।

दिशा पाटनी की हॉट फोटो (Disha Patani Bikini Photo)

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी ने अपनी एक्टिंग की दम पर इंडस्ट्री में वो पहचान नहीं बना पाई, जो पहचान उन्होंने अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस की वजह से बनाई है। जी हां! दिशा पाटनी का जब भी कहीं जिक्र होता है तो लोगों को उनका हॉट फिगर ही याद आता है, सोशल मीडिया पर तो आपको दिशा की ऐसी तस्वीरें देखने को मिलेंगी, जो आपके होश उड़ा देंगी। वहीं अब फिर दिशा ने इंटरनेट पर मामला काफी गर्म कर दिया है। दरअसल उन्होंने बिकिनी में अपनी तस्वीर शेयर कर दी है, जो हद से ज्यादा हॉट है।


दिशा का पोस्ट देख फैंस हुए मदहोश (Disha Patani Hot Photo)

दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जो कि मिरर सेल्फी है। इस फोटो में दिशा पाटनी बिकिनी पहने नजर आ रहीं हैं। दिशा पाटनी की ये तस्वीर देखते बन रही है , उनकी पतली कमरिया पर ही फैंस की निगाहें अटक गईं हैं, दिशा की हॉटनेस देख फैंस के बीच बवाल मच गया है, वे धड़ल्ले से दिशा के पोस्ट पर कमेंट कर रहें हैं। दिशा के इस पोस्ट का कमेंट बॉक्स तारीफों से भर गया है।

दिशा पाटनी अपकमिंग फिल्में (Disha Patani Upcoming Films)

अभिनेत्री दिशा पाटनी आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म "कल्कि" में नजर आईं थीं, जिसमें उनका छोटा सा किरदार था। आने वाले समय में उनके पास कुछ बेहतरीन फिल्में हैं। दिशा पाटनी फिल्म "कंगुवा" में दिखाई देंगी । इसके अलावा उनके पास "वेलकम टू द जंगल" फिल्म है, जो इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News