मनोरंजन जगत के ये लोग हुए दाने-दाने को मोहताज, अब दिया जाएगा इनको अनाज

हर दिन मजदूरी करने वाले वर्कस के लिए फेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉइज और गिल्ड प्रोड्यूसर एसोसिएशन ने मिलकर वर्कर्स को राशन देने की मुहिम शुरू की है। अभी 5000 फ़ूड पैकेट ऑर्डर किए गए है वर्कर्स को राशन देने की प्रक्रिया रविवार से शुरू होगी और एक हफ़्ते तक यह मुहिम जारी रहेगी।

Update: 2020-03-18 04:59 GMT

मुंबई: हर दिन मजदूरी करने वाले वर्कस के लिए फेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉइज और गिल्ड प्रोड्यूसर एसोसिएशन ने मिलकर वर्कर्स को राशन देने की मुहिम शुरू की है। अभी 5000 फ़ूड पैकेट ऑर्डर किए गए है वर्कर्स को राशन देने की प्रक्रिया रविवार से शुरू होगी और एक हफ़्ते तक यह मुहिम जारी रहेगी।

यह पढ़ें...नागिन को बिच्छू ने बुरी तरह काटा, ये हैरतअंगेज टास्क देख कांप उठे दर्शक

ये संस्था फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े प्रोड्यूसर फ़िल्म और टेलीविज़न स्टार्स से भी मदद के लिए आगे आने की अपील कर रही है। राशन बांटने की यह मुहिम रविवार को फ़िल्मिस्तान स्टूडियो से शुरू होगी। राशन देने के साथ-साथ प्रोड्यूसर एसोसिशन मेकर्स से बातचीत कर यह भी निश्चित करेगी कि डेली वेजर्स को हर दिन के हिसाब से पैसा दिया जाए और सैलरी पर काम कर रहे लोगों को पूरी सैलरी दी जाए।अभी तक फेमस प्रोडक्शन कंपनी ने वर्कर्स को राशन बांटने की इस मुहिम में सबसे पहले सहयोग किया है।

इससे पहले इसी बात को ट्विटर पर सुधीर मिश्रा , अनुराग कश्यप और अनुभव सिन्हा समेत कई प्रोड्यूसर गम्भीरता से लेते हुए इन्हें राहत देने के लिए फ़ंड इकट्ठा कर देने की बात कर रहे हैं। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि क्या वाक़ई फ़िल्म इंडस्ट्री के ते बड़े प्रोड्यूसर फ़िल्म और टेलीविज़न से हर दिन के हिसाब से कमाई करने वाले लोगों को किस तरह मदद कर राहत पहुंचाती है।

 

यह पढ़ें...शिल्पा शेट्टी ने पति को कहा- ‘औकात में रहो’, जानिए क्या हो गई बात, VIDEO

इससे पहले कोरोना के बढ़ते मामलों से टेलिविज़न इंडस्ट्री में भी सतर्कता बरती जा रही है जिसके वजह से मास्क पहन कर शूटिंग चल रही है हालांकि 19 मार्च से 31 मार्च तक टीवी सीरियल के सेट पर शूटिंग बंद रहेगी। असल में हालांकि शूटिंग बंद होने का असर फ़िल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे स्पॉटबॉय, मेकअप आर्टिस्ट, लाइटमैन और प्रोडक्शन से जुड़े कई लोग और साथ ही जूनियर आर्टिस्ट जैसे उन तमाम उन लोगों पर पड़ेगा जिन्हें हर फ़्रीलांसर के हिसाब से पेमेंट मिलता था , क्योंकि शूटिंग बंद रहेगी तो ज़ाहिर तौर पर इसका ख़ामियाज़ा इन्हें उठाना पड़ेगा।

Tags:    

Similar News