Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं शालिन भनोट ने हटाया माइक

Bigg Boss 16: शालिन भनोट ने अपना माइक हटा दिया और एक कंटेस्टेंट द्वारा हमला किए जाने पर भावुक हो गए।

Report :  Anushka Rati
Update:2022-10-11 12:44 IST

Bigg Boss season 16 (image: social media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में दूसरे कैप्टेंसी टास्क के दौरान हुई झड़प और धक्का मुक्की के बाद घर का माहौल काफी गर्म हो गया है। एक तरफ जहां शालिन की बदसलूकी से सभी कंटेस्टेंट्स खफा और गुस्से में नजर आए वहीं शालिन को बिग बॉस से भी उनकी गलत हरकत के लिए झाड़ मिली हैं। जिसके बाद शालिन भनोट ने अपना माइक हटा दिया और एक कंटेस्टेंट द्वारा हमला किए जाने पर भावुक हो गए।

आपको बता दें कि इस महीने की शुरुआत में बिग बॉस 16 का प्रीमियर हुआ और कुछ ही दिनों में रियलिटी शो दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा। जहां सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया शो अपने कंप्लीट ड्रामा और एक्शन के लिए काफी पॉपुलर है, जो इस सीज़न में काफी पहले से शुरू हो चुका है। वहीं शो के इस सीजन में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कुछ सबसे पॉपुलर चेहरे शामिल हैं, जो घर में अपने खेल खेलते नजर आते हैं। बता दें कि हाल के एपिसोड में,शालिन भनोट कंटेस्टेंट अर्चना द्वारा लगाए गए एक आरोप से काफी परेशान नजर आ रहें हैं। लेकिन उसके बाद जो हुआ वह पूरी तरह से अनएक्सपेक्टेड था।

बता दें कि पिछले एपिसोड के अनुसार, बिग बॉस ने सभी को लिविंग एरिया में इकट्ठा किया और ये अनाउंस किया कि निमृत कौर अहलूवालिया की कप्तानी में घर के नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गईं हैं। इसलिए, उन्हें पद से हटाया जाता है और कप्तानी के लिए पिछली बार हुए टास्क को फिर से दोहराया जाएगा। वहीं इस बार सबसे पहले घंटा बजाने वाले कंटेस्टेंट्स में शिव ठाकरे और गौतम सिंह विग थे। टास्क के अनुसार वे बगीचे के एक एरिया में अपने सिर पर टोकरियाँ लिए खड़े देखे गए जिसमे कंटेस्टेंट्स अपने मन से कुछ भी और कोई भी सामान सकते हैं। वहीं शालिन शिव की टोकरी में रखने के लिए एक सूटकेस लेकर आते हैं, लेकिन अर्चना ने उसे रोक दिया। उसे दूर करने के कोशिश में शालिन ने गलती से अर्चना को मारा।

बता दें कि इस बात से अर्चना आग बबूला हो जाती है और शालिन पर मारने का आरोप लगाती है। वहीं टास्क के बाद जैसे ही वे सभी घर के अंदर गए अर्चना को बिग बॉस से न्याय की गुहार लगाते हुए देखा गया और कई अन्य लोगों ने उसका समर्थन किया क्योंकि उन्होंने भी इस घटना को देखा था। जहां साजिद खान उनमें से एक थे और साजिद इस बात पर नाराजगी दिखाते हुए अपना माइक हटा दिया और शालिन पर अपना आपा खो बैठे। साथ ही उन्होंने शेयर किया कि वह एक एग्रेसिव पर्सन के साथ एक ही घर में नहीं रह सकते। साजिद खान की इस रिएक्शन ने शालीन को झकझोर दिया और उन्होंने अपना माइक भी हटा दिया और गार्डन एरिया में चले गए। जिसके बाद वो इमोशनल भी होते दिखे। इसके साथ ही साजिद खान उनसे माफी मांगने आए, लेकिन वह यह कहते हुए चले गए कि उन्हें उनसे खतरा महसूस हो रहा है।


Tags:    

Similar News