अमिताभ बच्चन से पंगा लेना पड़ा भारी, बिग बी ने लिखा- केवल कहूंगा.. ठोक दो सा* को

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट हैं। दुनियाभर में उनके लाखों-करोड़ों फैंस उनके परिवार समेत बिग बी के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Update: 2020-07-28 11:23 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट हैं। दुनियाभर में उनके लाखों-करोड़ों फैंस उनके परिवार समेत बिग बी के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। उनके लिए मंदिरों में पूजा-पाठ और हवन तक कराए गए ताकि जल्द ही बिग बी कोरोना को हराकर अपने घर वापस आ जाए। वहीं सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो उनके मौत की कामना कर रहे हैं।

किस मैसेज पर आग बबूला हुए बिग बी

कुछ लोगों ने कोरोना से एक्टर की मौत की दुआ मांगी थी। बिग बी को मैसेज मिला था कि कि ''I hope you die with this Covid.'' अब इस मैसेज को देख महानायक आग बबूला हो गए और अपने गुस्से को रोक नहीं पाए। अब इन हेटर्स को अमिताभ बच्चन ने ओपन लेटर लिखकर करारा जवाब दिया है। पहले तो इन मैसेज पर बिग बी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन अब उन्होंने ऐसा करने वालों के मुंह पर तमाजा जड़ दिया है।

यह भी पढ़ें: अब इस एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा, बॉलीवुड में शोक की लहर

आपको नहीं पता कि आपका बाप कौन है?

उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा कि 'वो मुझे कहते हैं कि उम्मीद करता हूं तुम कोविड से मर जाओ...' , 'मिस्टर अज्ञात, आपने अपने पिता का नाम तक नहीं लिखा, क्योंकि आपको नहीं पता कि आपका बाप कौन है? क्योंकि आपको नहीं पता कि आपका बाप कौन है, दो ही चीज हो सकती है, या तो मैं जिंदा रहूंगा या तो मर जाऊंगा।

Full View

यह भी पढ़ें: जियो लाया हॉटस्टार के माध्यम से दिल बेचारा मोबाइल पे ‘फर्स्ट डे फर्स्ट शो’

मैं बच गया तो तुम्हें तूफान का सामना करना पड़ेगा

अगर मैं मर जाऊंगा तो तुम किसी सेलिब्रिटी के नाम पर अपनी भड़ास निकालने का काम आगे नहीं कर पाओगे। अफसोस कि आपके लिखे को नोटिस में लाने वाला नहीं रहेगा। यानी जिस अमिताभ बच्चन पर आपने कटाक्ष किया, तब वो जिंदा नहीं रहेगा। लेकिन अगर भगवान की दया से मैं बच गया तो तुम्हें तूफान का सामना करना पड़ेगा।

Full View

मुझे केवल ये कहना है- 'ठोक दो साले को'

मेरी तरफ से नहीं बल्कि मेरे 90 मिलियन फॉलोअर्स की तरफ से, मैंने अभी उन्हें नहीं बताया है, लेकिन अगर बच गया तो बताऊंगा जरूर। और ये समझ लो कि कि वे पूरी दुनिया में हैं, ईस्ट से लेकर वेस्ट तक, नॉर्थ से लेकर साउथ तक और ये केवल इस पेज की EF नहीं है बल्कि एक्सटर्मिनेशन फैमिली है। मुझे केवल ये कहना है- 'ठोक दो साले को।'

यह भी पढ़ें: राम मंदिर भूमि पूजन पर आतंकी सायाः ISI ने रची साजिश, बड़े हमले का खतरा

Full View

अपने इस ओपन लैटर में अमिताभ बच्चन ने लिखा कि 'मारीच, अहिरावन, महिषासुर, असुर, उपनाम हो तुम; हमारा यज्ञ प्रारम्भ होते ही, तुम राक्षसों की तरह तड़पोगे, जान लो इतना की अब तुम ही केवल समाज की आवाज ना हो; चरित्र हीन, अविश्वासी, श्रद्धा हीन, लीचड़ तुम हो; जलो गलो पिघलो, बेशर्म, बेहया, निर्लज्ज, समाज कलंकी।

तुम अपने ही इस आग में जल जाओ

इस ओपन लैटर के अंत में उन्होंने अपने हेटर्स के लिए लिखा कि 'तुम अपने ही इस आग में जल जाओ।' बता दें कि शायद ऐसा पहली बार हुआ है जब अमिताभ ने ओपन लेटर लिखा है।

यह भी पढ़ें: टाइम कैप्सूल पर विवादः राम मंदिर की नींव में रखने को लेकर हां और ना

पोती और बहू के कोरोना निगेटिव होने पर जाहिर की खुशी

वहीं इससे पहले एक पोस्ट में उन्होंने पोती आराध्या और बहू ऐश्वर्या के ठीक होने की खबर शेयर की थी और लिखा था कि अपनी छोटी बिटिया, और बहुरानी को, अस्पताल से मुक्ति मिलने पर; मैं रोक ना पाया अपने आंसू। प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार।

Full View

यह भी पढ़ें: सोना चांदी बना रहे कीर्तिमानः आज हुआ इतना महंगा, जानें नई कीमतें यहां

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News