दीपिका ने एसिड अटैक पीड़िताओं के साथ मनाया बर्थडे, कही दिल को छूने वाली बात

बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपना 34वां बर्थडे एसिड अटैक पीड़िताओं के साथ मनाया। अपने जन्मदिन के मौके पर दीपिका लखनऊ के शीरोज कैफे पहुंची। यहा उन्होंने केके काटा।

Update: 2020-01-05 16:02 GMT

लखनऊ: बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपना 34वां बर्थडे एसिड अटैक पीड़िताओं के साथ मनाया। अपने जन्मदिन के मौके पर दीपिका लखनऊ के शीरोज कैफे पहुंची। यहा उन्होंने केके काटा।

बता दें कि दीपिका की फिल्म छपाक रिलीज 10 जनवरी को होने जा रही है। इसमें वह एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी का रोल निभा रही हैं। दीपिका के साथ फिल्म अभिनेता और उनके पति रणवीर सिंह भी मौजूद रहे।

एसिड पीड़िताओं के उन्होंने तीन घंटे से अधिक बताया। दीपिका के साथ फिल्म छपाक के अभिनेता विक्रांत मैसी और निर्देशक मेघना गुलजार भी मौजूदे रहे। इसके अलावा लक्ष्मी भी मौजूद थीं। दीपिका ने एसिड पीड़िताओं के साथ फोटो खिंचवाया।

यह भी पढ़ें...दीपिका का वो एलबम, जिससे हुई शुरुआत और फिर बॉलीवुड में गुंजा इनका नाम

दीपिका पादुकोण ने इस मौके पर कहा कि जिस तरह से सोसायटी हमको देखती है वो नजरिया बहुत छोटा है। उसको बड़ा करना है और बदलाव बेहद जरूरी है। छपाक एक पावरफुल स्टोरी है। मैं अपना दिन लक्ष्मी और अन्य लड़कियों के साथ बिताना चाहती थी। इसलिए यहां आई हूं।

यह भी पढ़ें...सैफ अली खान की बिटिया की हाॅट तस्वीरों ने मचाया धमाल, देखें फोटो

उन्होंने कहा कि मैं तीसरी बार लखनऊ आई हूं। दुर्भाग्य से जब भी आती हूं, बहुत कम देखने को मिला है। यहां का लोकल खाना खाकर जाती हूं। टूरिस्ट के तौर पर इस राज्य में बहुत कुछ है। मैं इसके प्रोत्साहन के लिए जरूर कुछ करना चाहूंगी।

यह भी पढ़ें...रणवीर के बिना इनके साथ दीपिका ने ऐसे मनाया बर्थडे, VIDEO हुआ वायरल

तो वहीं एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल ने कहा कि मैं फिल्म को लेकर दीपिका को धन्याबाद बोलना चाहूंगी। एसिड अटैक जो पीड़ित हैं जो बाहर नहीं आ पा रहे हैं, जिनके दिमाग में तेजाब है, फिल्म देखने के बाद वो बाहर निकलेगा।

Tags:    

Similar News