ब्रेकअप नहीं हुआ, जल्द करेंगे आलिया-रणबीर शादी, जानिए कब और किस शहर में

बॉलीवुड के लवली कपल में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी को सब पसंद करते हैं। इनकी लव स्टोरी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित स्टोरी में से एक है। 

Update: 2020-04-03 05:34 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के लवली कपल में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी को सब पसंद करते हैं। इनकी लव स्टोरी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित स्टोरी में से एक है। ब्रह्मास्त्र के सेट पर आलिया और रणबीर का प्रेम शुरू हुआ है। कहते हैं कि आलिया शुरू से ही रणबीर को काफी पसंद करती थीं। हालांकि तब रणबीर कैटरीना के साथ रिलेशनशिप में थे। जब रणबीर और कैटरीना अलग हुए तो कुछ वक्त बाद आलिया उनकी जिंदगी में आईं। दोनों डेट करने लगे और फिर ऐसा लगा जैसे किस्मत ही उन्हें साथ लाना चाहती थी।

Full View

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दोनों को साथ काम करने का मौका मिला। काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे रणबीर आलिया को फैन्स भी साथ देखना चाहते थे। दोनों न सिर्फ सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं बल्कि उनकी शादी की खबरें भी काफी वक्त से आ रही है।इससे पहले दोनों के असग होने की खबर आ रही थी जो शादी की खबर आने के बाद अफवाह साबित हो रही है।

यह पढ़ें...लॉकडाउन में सनी का बिंदास अंदाज, ऐसे दिया kiss, फैंस का दिन बन गया सुप्रभात….

पिछले दिनों ऐसी खबरें भी आई थीं कि ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के लिए मुंबई को फाइनल वेन्यू के तौर पर लॉक किया गया है। मतलब दोनों कपल मुंबई में ही सात फेरे लेंगे। रणबीर-आलिया डेस्टिनेशन वेडिंग की बजाए अपने ही शहर में सात फेरे लेंगे।

Full View

वहीं दूसरी तरफ मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों सितारे दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। खबर है कि शादी का फंक्शन 21 दिसबंर को शुरू होगा और 4 दिनों तक चलेगा। रणबीर के पिता ऋषि कपूर की सेहत अब ठीक है और इसीलिए अब इस रिश्ते को नाम देने की तैयारी शुरू हो गई हैं।

यह पढ़ें...जानें, क्या है अमिताभ का उल्टा ‘कोरोना’: लोगों को ऐसे किया खबरदार

Full View

बता दें कि रणबीर और आलिया के परिवार भी एक दूसरे के काफी करीब आ चुके हैं। जहां आलिया रणबीर के साथ कई फंक्शन्स में जाती हैं वहीं ऋषि कपूर की तबीयत बिगड़ने पर भी वह कई बार उन्हें देखने जा चुकी हैं। और अभी लॉकडाउन के समय भी दोनों साथ में रह रहे हैं।

Full View

Tags:    

Similar News