धर्मेंद्र ने शेयर किया ऐसा वीडियो, क्यों लिखा-'जिसने दिया वो चुपचाप एक दिन ले जाएगा'

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार बहुत एक्टिव रहते हैँ। फैंस को अपने चहेते स्टार की हर एक्टिविटी में दिलचस्पी भी रहती है। इसलिए स्टार भी अपनी रुटिन लाइफ शेयर करते रहते है। इसमें आजकल के यंग स्टार्स ही नहीं, पुरान बॉलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं।

Update: 2019-12-06 14:35 GMT

मुंबई: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार बहुत एक्टिव रहते हैँ। फैंस को अपने चहेते स्टार की हर एक्टिविटी में दिलचस्पी भी रहती है। इसलिए स्टार भी अपनी रुटिन लाइफ शेयर करते रहते है। इसमें आजकल के यंग स्टार्स ही नहीं, पुराने बॉलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं।

Full View

अभी सदाबहार एक्टर धर्मेंद्र बॉलीवुड की चमक-धमक से दूर अपने खेतों और फार्म हाउस की देखभाल में लगा रहे है। वे अपने खेत के वीडियो सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए शेयर करते रहते है। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर एक वीडियो पोस्ट किया है।

यह पढ़ें...इस एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ और सेक्स के बारे में किया ये बड़ा खुलासा

Full View

धर्मेंद्र इस वीडियो में फैन्स को अपना बंगला दिखा रहे हैं। साथ ही वो मेथी के पराठे खा रहे हैं। धर्मेंद्र के इस वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे है और उनकी लाइफस्टाइल की तारीफ कर रहे हैं। धर्मेंद्र के शेयर किए इस वीडियो को 83000 से ज्यादा व्यूज और 24000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ उन्होंने लिखा: 'ये सब कुछ उसने दिया है, जो चुपचाप एक दिन ले जाएगा। वो जिंदगी बड़ी खूबसूरत है दोस्तों, जियो इसे जी जान से जियो... लव यू... चीयर अप...'।

धर्मेंद्र अपने खेतों में ऑर्गेनिक खेती करते हैं। पेस्टीसाइ़ड्स और जहरीले कीटनाशक की जगह धर्मेंद्र घर में बनी खाद को बढ़ावा देते हैं। ऐसे में जब फसल पककर तैयार होती है तो धर्मेंद्र सोशल मीडिया के जरिए अपने खुशी को जाहिर करते हुए दिखाई देते हैं।

यह पढ़ें....इस ट्रांसपैरेंट ड्रेस में मलाइका ने दिखाया सेक्सी फिगर, आपने देखा क्या?

Full View

Tags:    

Similar News