Drugs case: भारती-हर्ष की बढ़ी मुश्किलें, NCB के 2अधिकारियों पर एक्शन, जानें क्यों

केस की जांच के दौरान ड्रग्स से जुड़ी बातें सामने आई थीं, जिसमें अब तक एनसीबी कई फिल्म स्टार्स, टीवी स्टार्स, प्रोडक्शन कंपनियों के जुड़े लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

Update: 2020-12-03 05:18 GMT
भारती-हर्ष को बेल दिलाने में की मदद? NCB मुंबई के दो अधिकारी सस्पेंड

मुंबई भारती और उनके हस्बैंड हर्ष लिंबाचिया की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ सकती हैं। उनको 86.5 ग्राम गांजे के साथ एनसीबी ने अरेस्ट किया था। इसके बाद उन्हें जमानत मिल गई थी। अब रिपोर्ट्स हैं कि एनसीबी उनकी बेल कैंसिल करवाना चाहता है।

दो अफसरों पर एक्शन

ड्रग्स रैकेट मामले में एनसीबी (NCB) अपने ही दो अफसरों पर एक्शन लिया है। मुंबई एनसीबी के दो अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है, उनपर शक है कि भारती ,हर्ष और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को बेल दिलवाने में इनका रोल संदेहास्पद है।

यह पढ़ें...देवानन्द की पुण्यतिथि पर विशेष: एक ऐसा अभिनेता जिसे फैशन फालो करता था

इसके अलावा एनसीबी के वकील के रोल की भी जांच की जा रही है। क्योंकि जब इन स्टार्स की बेल को लेकर सुनवाई होनी थी, तब वकील ही पेश नहीं हो पाए थे जिसके कारण एनसीबी का पक्ष नहीं रखा गया। दोनों ही अफसरों पर विभागीय जांच का आदेश दिया गया है।

आसानी से मिली जमानत

बीते दिनों एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह के घर से करीब 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था। जिसके बाद भारती को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। जब भारती ने अदालत में बेल की गुहार लगाई तो उन्हें आसानी से जमानत मिल गई।

कुछ लोगों से पूछताछ

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के पास से कुल 1.7 ग्राम हैश बरामद हुआ था। जब करिश्मा को बेल मिल गई। फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कई एजेंसियों ने मुंबई में डेरा डाला है। केस की जांच के दौरान ड्रग्स से जुड़ी बातें सामने आई थीं, जिसमें अब तक एनसीबी कई फिल्म स्टार्स, टीवी स्टार्स, प्रोडक्शन कंपनियों के जुड़े लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

यह पढ़ें...जन्मदिन विशेषः सादगी की मिसाल डॉ. राजेंद्र प्रसाद, कॉपी पर परीक्षक ने की ये टिप्पणी

भारती के मुंबई स्थित अपार्टमेंट में छापा मारा था। भारती और उनके पति हर्ष दोनों को ड्रग्स लेने का दोषी पाया गया था। एनसीबी ने उनको अरेस्ट किया था लेकिन बाद में बेल मिल गई।

Tags:    

Similar News