Uorfi Javed: OMG! सारी शर्म भूल, बिना कपड़ों के सामने आईं उर्फी जावेद, देख आ जाएगी शर्म

Uorfi Javed New Photo: सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद के नए लुक ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है, आइए आपको दिखाते हैं।

Update:2023-09-06 10:58 IST
Uorfi Javed New Photo (Photo- Social Media)
Uorfi Javed New Photos: आए दिन लाइमलाइट में कैसे बने रहना है, उर्फी जावेद को ये कला बहुत ही अच्छे से आती है। जी हां! एक्टिंग करियर में तो उन्हें इतनी सफलता मिली नहीं, तो अब वह फैशन क्वीन बन देशभर में छा चुकीं हैं। अपने अजीबों-गरीब ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से वह अब सिर्फ देशभर में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी पॉपुलैरिटी हासिल कर रहीं हैं। अब उन्होंने फिर अपना एक ऐसा अंदाज दिखाया है, जिसे देख यकीनन आपकी नजरें शर्म से झुक जाएंगी।

बिना कपड़ों के सामने आईं उर्फी जावेद

अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से हमेशा खबरों में बनीं रहने वाली उर्फी जावेद दिनों-दिन अपनी हदें पार करती जा रहीं हैं। उनका हर नया लुक, उनके पिछले लुक से चार कदम आगे रहता है। वहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जी हां!! इस बार तो उर्फी जावेद बिना कपड़ों के ही लोगों के सामने आ गईं हैं, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर भी शेयर की है।

उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक के बारे में बताएं तो इस बार उन्होंने कुछ भी नहीं पहना हुआ है। अबतक तो आपने देखा होगा कि वह टॉपलेस होकर अपने बदन को किसी ना किसी चीज से ढक लेती थी, लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा नहीं किया है। उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक इतना बोल्ड है कि इसे देखते ही यूजर्स का पारा हाई हो गया है।

हाथ से छुपाया हुआ है अपना बदन

उर्फी जावेद ने अपना लेटेस्ट बेहद ही हॉट और बोल्ड झलक इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर नहीं, बल्कि इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें टॉपलेस होकर,उन्होंने महज अपने हाथों से अपना बदन छुपाया हुआ है। वहीं इसी के साथ उन्होंने अपने ऊपर सिर से लेकर नीचे तक व्हाइट कलर का जालीदार दुपट्टा डाला हुआ है। उर्फी जावेद के इस लुक ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है, सबका यही कहना है कि अब और कितना नीचे गिरेंगी उर्फी।

सुधरने का नाम नहीं ले रहीं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने अपने ऊपर कपड़ों का एक्सपेरिमेंट कर बहुत ही जल्द देशभर में अपनी पहचान बना ली। हालांकि जब से उन्होंने ऐसे अंतरंगी कपड़े पहनना शुरू किया था, तभी से उन्हें जमकर ट्रोल किया जाता था। आज भी ट्रोलर्स उर्फी को लेकर ऐसा गंदा-गंदा कमेंट करते हैं, यहां तक की कुछ लोग उन्हें जान से मारने की धमकी भी देते रहते हैं, लेकिन इसके बावजूद उर्फी नहीं सुधार रहीं हैं। वह रोजाना अपने एक से एक नए आउटफिट से लोगों को हैरान करती आ रहीं हैं।

Tags:    

Similar News