अंतिम का फर्स्ट लुक रिलीज, दमदार अंदाज में दिखे सलमान खान और आयुष शर्मा

फिल्म के पहले लुक में सलमान एक सिख के रोल में दिख रहे हैं और अपने स्वैग, स्क्रीन प्रेजेन्स से सभी को प्रभावित किया है। लुक के आने से पहले आयुष ने सलमान के नए रोल की झलक दिखाई थी।

Update: 2020-12-21 11:13 GMT
अंतिम का फर्स्ट लुक रिलीज, दमदार अंदाज में दिखे सलमान खान और आयुष शर्मा (PC: Social Media)

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान इन दिनों आपनी आने वाली फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रूथ' शूटिंग में लगे हुए हैं। जो आज-कल काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। अब तो फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में दबंग खान की बहन अर्पि्ता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा भी हैं, जो सल्लू भाई के साथ पहली बार स्क्रीन पर दिखेंगे। दोनों ही एक्टर्स फिल्म में लीड रोल में हैं। ये फिल्म महेश मांजरेकर निर्देशित कर रहे है। फिल्म का पहला लुक काफी चर्चा में आ गया है।

ये भी पढ़ें:बाराबंकी में किसान नेता ने किया आत्मदाह का प्रयास, प्रशासन में मचा हड़कंप

फिल्म के एक सीन का शॉर्ट वीड‍ियो शेयर कर लिखा था

फिल्म के पहले लुक में सलमान एक सिख के रोल में दिख रहे हैं और अपने स्वैग, स्क्रीन प्रेजेन्स से सभी को प्रभावित किया है। लुक के आने से पहले आयुष ने सलमान के नए रोल की झलक दिखाई थी। उन्होंने फिल्म के एक सीन का शॉर्ट वीड‍ियो शेयर कर लिखा था, "Antim Begins.. #BhaisAntimFirstLook #AntimTheFinalTruth @beingsalmankhan "

Full View

अब दोनों एक्टर्स ने एक ऑफिश‍ियल वीडियो के शेयर किया गया है, जो 'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ' के वाइब्स के सीन दिखाए है। आयुष ने इस रोल के लिए काफी मेहनत की है जो मूवी के पहले लुक में दिख रहा है। जो दर्शकों को पसंद आ रहा है। आयुष शर्मा पहले से कहीं ज्यादा फिट और मस्कुलर बॉडी में दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें:इस धांसू स्मार्टफोन पर मिल रही 3 हजार की छूट, फीचर्स हैं शानदार

दबंग खान ने भी पहले इस फिल्म को लेकर पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा था- "मैं अंतिम का इंतजार कर रहा हूं। लॉकडाउन की वजह से एक अच्छे लंबे ब्रेक के बाद सेट पर वापस जाना अच्छा है। दर्शकों को निश्चित रूप से यह फिल्म पसंद आएगी, पहले कभी नहीं देखे हुए एक यूनिवर्स का निर्माण किया जा रहा है"। इस वीड‍ियो में सलमान और आयुष की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने लायक होगी।

फिलहाल फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस है ये अभी तक फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन साईं मांजरेकर और महिमा मकवाना का नाम इसको लेकर चर्चा में है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News