अरे गजब! सलमान खान के इस दीवाने की दीवानगी तो देखो.....

सलमान खान के लिए फैन्स की दीवानगी का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है। हर बार कुछ ना कुछ ऐसा होता है कि हम बस देखते रह जाते हैं। इस बार सलमान भाई के फैन ने उनकी फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए पूरा थिएटर बुक कर लिया।

Update: 2019-06-02 07:38 GMT

मुम्बई: सलमान खान के लिए फैन्स की दीवानगी का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है। हर बार कुछ ना कुछ ऐसा होता है कि हम बस देखते रह जाते हैं। इस बार सलमान भाई के फैन ने उनकी फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए पूरा थिएटर बुक कर लिया। डेक्कन क्रोनिकल में छपी खबर की मानें तो आशीष सिंघल नाम के एक फैन ने रिलीज के पहले दिन 'भारत' का फर्स्ट शो देखने के लिए नासिक में पूरा थिएटर बुक कर लिया।

यह भी देखें... ओडिशा में महिलाओं को संसद में 33% आरक्षण बना हकीकत, सबसे युवा सांसद ‘चंद्राणी मुर्मू’

सलमान खान की 'भारत' 5 जून यानी कि ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाली हैं। 'भारत' में सलमान जवानी से लेकर बुढापे तक अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे।

इसमें सलमान को वीएफएक्स के जरिए जवान और प्रोस्थेटिक्स के जरिए बूढ़ा किया जाएगा। अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में कटरीना कैफ की भी खासी तारीफ हो रही है। उनके डायलॉग्स पहले ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

यह भी देखें... फिर दांव पर लगा लाखों परीक्षार्थियों का भविष्य, UPPSC की नई परीक्षाएं स्थगित

कटरीना कैफ तारीफ बहुत पा रही हैं। लेकिन इस फिल्म के लिए वह पहली पसंद नहीं थीं। इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा को साइन किया गया था। लेकिन फिल्म शुरू होने से पहले ही उन्होंने इस प्रोजेक्ट से अपने हाथ खींच लिए। इसके बाद कटरीना कैफ को अप्रोच किया गया। कटरीना झट से मान गईं और इस तरह 'भारत' में सलमान और कटरीना की जोड़ी बनी।

Tags:    

Similar News