वंडर वुमन 1984: करना होगा इंतज़ार, इस दिन लेगी धमाकेदार एंट्री

अभी तक ये फिल्म 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन बीते शुक्रवार इसके रिलीज़ डेट को बड़ा दिया गया हैं। बताया जा रहा हैं कि ये फिल्म अब क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ की जाएगी।

Update:2020-09-12 12:51 IST
वंडर वुमन1984 करना होगा इंतज़ार (file photo)

अगर आप भी वंडर वुमन सीक्वल का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं तो ज़रा इस खबर को पूरा पढ़ें। अभी तक ये फिल्म 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन बीते शुक्रवार इसके रिलीज़ डेट को बड़ा दिया गया हैं। बताया जा रहा हैं कि ये फिल्म अब क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ की जाएगी।

Full View

कोरोना का प्रकोप

मेकर्स और वार्नर ब्रोस को ऐसा कदम इस लिए उठाना पड़ा क्योंकी महामारी के चलते सिनेमाघरों में ज्यादा भीड़ देखने को नहीं मिल रही। और उन्हें फिल्मों के ज़रिए लुभाना भी एक बड़ा टास्क साबित हो रहा हैं। इस फिल्म ने अंतर्राष्ट्रीय-पहले लॉन्च अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन US राज्य अमेरिका में टिकेट की बिक्री करना काफी मेहनत वाला काम दिखा। अभी भी लगभग 25% अमेरिकी सिनेमाघर बंद हैं, जिनमें लॉस एंजिल्स और न्यूयॉर्क के शीर्ष बाजार शामिल हैं। सभी थिएटर कम क्षमता पर चल रहे हैं।

Full View

यह पढ़ें…Yo Yo Honey Singh ने याद किया बुरा वक्त, इन कलाकारों को दिया धन्यवाद

इतनी हुई कमाई

अपने उत्तरी अमेरिकी रोलआउट में टेनैट ने लगभग 20 मिलियन डॉलर की कमाई की, जिसमें कनाडा में दो सप्ताह की प्रदर्शनियां शामिल थीं। कुछ का मानना ​​था कि जितना संभव हो उतना अच्छा था, परिस्थितियों को देखते हुए, और संकेत दिया कि दर्शक सिनेमाघरों में नई रिलीज का पालन करेंगे। लेकिन वंडर वुमन 1984 के स्थगन का अपना ही एक प्रकार का फैसला था, स्टूडियो ने सुझाव दिया कि वर्तमान बॉक्स-ऑफिस अपने बड़े बजट के रिलीज को बनाए रख सकता है।

Full View

यह पढ़ें…UP की ये अहम परियोजनाएं: योगी ने कसे अधिकारियों के पेंच, जल्द होना है काम पूरा

छोटे प्रोडक्शंस की हो रही कमाई

वंडर वुमन 1984, मूल रूप से गर्मियों के लिए निर्धारित कई ब्लॉकबस्टर्स फिल्म में से एक, कैलेंडर पर अगली बड़ी बजट रिलीज़ थी। अब, यह अंतर वॉल्ट डिज़नी कंपनी की ब्लैक विडो तक फैला हुआ है, एक मार्वल रिलीज़ 6 नवंबर के लिए स्लेटेड है। अन्य, छोटे प्रोडक्शंस आगे बढ़ रहे हैं। सोनी पिक्चर्स इस सप्ताह के अंत में रोम-कॉम ब्रोकन हार्ट्स गैलरी जारी कर रहा है।

Full View

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News