बहुत ही खतरनाक! इस एक्ट्रेस ने अपनी हॉट फोटोज से इंटरनेट पर मचा रखा है तहलका

फिल्म ग्रैंड मस्ती से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मॉडल ब्रूना अब्दुल्लाह को आज हर कोई जनता है। उनकी हॉटनेस और बोल्डनेस से सभी वाकिफ हैं।

Update: 2023-07-01 11:23 GMT

मुंबई: फिल्म ग्रैंड मस्ती से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मॉडल ब्रूना अब्दुल्लाह को आज हर कोई जनता है। उनकी हॉटनेस और बोल्डनेस से सभी वाकिफ हैं।

ये भी देखें:पाक से आया खूंखार आतंकवादी, हुआ गिरफ्तार, रच रहा था ये नापाक साजिश

Full View

मशहूर मॉडल ब्रूना अब्दुल्लाह अपने सोशल मीडिया पर अपडेट रहती है और अपनी कातिलाना अदाओं के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं।

Full View

ब्रूना अपनी कातिलाना तस्वीरें शेयर कर हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने सेक्सी फोटोज शेयर करती ही रहती हैं।

Full View

हाल ही में ब्रूना ने एक बार फिर से अपनी हॉट फोटो से लोगों को घायल कर दिया है।

Full View

इस बार तो ब्रूना ने अपने न्यूड अवतार दिखाया है। इस बार ब्रूना ने अपनी इस कातिलाना लुक से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है।

Full View

ब्रूना ने इस बार कुछ ऐसी फोटोज़ शेयर की हैं जिनमे उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा हैं। ब्रूना रेड बिकिनी में भी कातिलाना लग रही है।

Full View

ये भी देखें:टेंशन में इमरान कर रहे ये हरकतें, जानें कैसे पाक और इकोनॉमी को बर्बाद कर रही सेना

ब्रूना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटोज़ शेयर की हैं और सभी फोटोज़ में वो कातिलाना पोज़ देतीं हुई नजर आ रही हैं। ब्रूना ने मल्टी कलर बिकिनी पहनी हैं जिसमें वो बेहद हॉट के साथ-साथ खूबसूरत भी लग रही हैं।

Tags:    

Similar News