आखिरकार अनाउंस हुई 'वॉर 2' की रिलीज डेट, इन दिन रिलीज होगी फिल्म

War 2 Release Date: आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। जी हां...ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'वॉर 2' की रिलीज डेट अनाउंस हो चुकी है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-11-29 09:17 GMT

War 2 Release Date (Image Credit: Social Media)

War 2 Release Date: सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3' के बाद अब फैंस को वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की नेक्स्ट फिल्म ‘वॉर 2’ का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में अब मेकर्स ने फैंस को गुड न्यूज देते हुए ‘वॉर 2’ की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। आइए आपको बताते हैं ऋतिक रोशन स्टारर ये फिल्म सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी?

कब रिलीज होगी 'वॉर 2'?

ऋतिक रोशन-जूनियर एनटीआर स्टारर 'वॉर 2' की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने एक्स अकाउंट पर ट्वीट कर बताया है- ''ब्रेकिंगन्यूज… वाईआरएफ ने वॉर 2 रिलीज की तारीख की घोषणा की। स्वतंत्रता दिवस वीकेंड 2025। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म 'वॉर 2' अब रिलीज की तारीख है। बॉक्स ऑफिस पर तबाही के लिए तैयार हो जाइए। 14 अगस्त 2025 गुरुवार अयान मुखर्जी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है और YRF द्वारा इसे प्रोड्यूस किया गया है।''

स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म है 'वॉर 2'

'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है', 'वॉर', 'पठान' और 'टाइगर 3' के बाद 'वॉर 2' वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म है। बता दें कि 'वॉर' साल 2019 में रिलीज हुई थी, जिसमें ऋतिक रोशन के साथ फिल्म में टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर ने लीड रोल प्ले किया था। फिल्म में ऋतिक ने मेजर कबीर धालीवाल की भूमिका निभाई थी। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो 'वॉर' बॉक्स ऑफिस ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म ने 475 करोड़ का कलेक्शन किया था।


इस बार अलग है 'वॉर 2' की कास्ट

बता दें कि ‘वॉर 2’ को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं और इस बार फिल्म की कास्ट भी पहले पार्ट से अलग है। हालांकि, अभी ऑफिशियली पूरी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन फिल्म में ऋतिक रोशन संग जूनियर एनटीआर के होने की खबर कंफर्म है। वहीं कुछ टाइम पहले ये भी खबर आई थी कि फिल्म में कियारा आडवाणी भी होंगी। हालांकि इसे लेकर कुछ भी कंफर्म नही है।

Tags:    

Similar News