कंगना का एक्शन: BMC के खिलाफ कानूनी कार्रवाई, वकील ने बताया पर्सनल एजेंडा

कंगना के वकील रिजवान ने कहा है कि यह कार्रवाई बदले की भावना से की गई है। वकील ने कहा कि यह उनका (बीएमसी) पर्सनल एजेंडा है। हम बृहन्मुंबई महानगरपालिका के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे।

Update: 2020-09-09 12:15 GMT
BMC के खिलाफ लेंगे लीगल एक्शन, बोले कंगना के वकील

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने कड़ी कार्रवाई करते हुए बुधवार को उनके दफ्तर पर अवैध निर्माण को तोड़ दिया। अब कंगना के खिलाफ BMC की कार्रवाई को लेकर सवाल उठने लगे हैं। इन सब के बीच कंगना के वकील रिजवान ने कहा है कि यह कार्रवाई बदले की भावना से की गई है। वकील ने कहा कि यह उनका (बीएमसी) पर्सनल एजेंडा है। हम बृहन्मुंबई महानगरपालिका के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे।

यह भी पढ़ें: कल राफेल की एंट्री: चीन को जल्द मिलेगा सबक, भारत के हाथों में है लगाम

कंगना का उद्धव ठाकरे को खुला चैलेंज

बता दें कि कंगना रनौत आज मुंबई पहुंच गई हैं। मुंबई पहुंचने के बाद उन्होंने अपने ऑफिस में किए गए तोड़फोड़ की कुछ वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। साथ ही महाराष्ट्र सरकार को इस कार्रवाई के लिए खुला चैलेंज भी किया है। उन्होंने इस पूरे मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती देते हुए कहा है कि आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा।



यह भी पढ़ें: कंगना का जबर्दस्त समर्थन: साथ आई राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, घेरा महाराष्ट्र सरकार को

कंगना के सपोर्ट में उतरे लोग

कंगना के खिलाफ बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ बॉलीवुड से लेकर राजनैतिक पार्टियों ने अपनी आवाज उठाई है। कईयों का कहना है कि यह बदले की भावना से की गई कार्रवाई है। वहीं कुछ का कहना है कि एक्ट्रेस के खिलाफ की गई BMC की ये कार्रवाई उचित नहीं है। वहीं एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि मुंबई में कई अन्य अवैध निर्माण हैं। यह देखने की जरूरत है कि अधिकारियों ने यह निर्णय क्यों लिया।



यह भी पढ़ें: उद्धव को कंगना का चैलेंज: घंटों बाद सामने आई मर्दानी, दी शिवेसेना को कड़ी चुनौती

BMC ने कल जारी किया था नोटिस

बता दें कि कल बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) की ओर से एक्ट्रेस कंगना के ऑफिस के बाहर नोटिस चिपकाया गया था। जिसमें कंगना को ऑफिस के कंस्ट्रक्शन से रिलेटेड दस्तावेज दिखाने के लिए 24 घंटे का समय दिया गया था। उस वक्त एक्ट्रेस मुंबई में मौजूद नहीं थीं। कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी ने अपनी कार्रवाई करते हुए उनके ऑफिस में तोड़फोड़ की।



यह भी पढ़ें: कंगना की बड़ी जीत: हार मान गई उद्धव सरकार, आ गया बॉम्बे हाईकोर्ट का आदेश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News