दादी के खिलाफ लिखना कंगना रनौत को पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने ले लिया निशाने पर

कंगना ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था कि यह वही दादी है जो 100 रुपयों के लिए प्रदर्शन में शामिल हो जाती हैं, जिनका नाम टाइम मैगजीन की 2020 में 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में शामिल किया है।

Update: 2020-11-29 11:27 GMT
उपेन्द्र कुशवाहा ने कंगना पर निशाना साधते हुए पूछा था कि क्या ऐसा करने से कंगना को राजनीति की पाठशाला में एंट्री मिल जाएगी?

मुंबई: बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं। इसकी वजह उनका हाल ही किया गया एक ट्वीट है।

दरअसल पूरा मामला कुछ यूं हैं कि इस बार कंगना ने दिल्ली के शाहीन बाग के प्रदर्शन में शामिल होने वालीं 90 वर्षीय बिलकिस बानो को लेकर ट्वीट किया, जिसे दुनिया भर के लोग 'दादी' के नाम से जानते हैं।

कंगना ने 'दादी (बानो)' को लेकर किये गये ट्वीट में दावा किया था कि बानो 100 रुपये के लिए विरोध में प्रदर्शन शामिल हो जाती हैं। अब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फोटो(सोशल मीडिया)

बॉलीवुड में धर्म परिवर्तन: वाजिद खान की पत्नी ने बताई सच्चाई, हिल उठे सभी

ट्विटर पर जमकर ट्रोल हुई कंगना

लोग तेजी के साथ उनके इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं। लोग अब ट्विटर पर कंगना को ट्रोल कर रहे हैं और उनके इस दावे को गलत ठहरा रहे हैं। ट्विटर पर नेटिजेंस लगातार कंगना को दादी से माफी मांगने के लिए बोल रहे हैं और #DaadiSeMaafiMangKangana ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है।

इस मामले की शुरुआत इस वक्त हुई जब टाइम मैगजीन की 2020 में 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में बिलकिस बानो का नाम शामिल किया गया।



रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज मना रहे 34वां जन्मदिन, इस वेब सीरीज से हुए फेमस

कंगना रनौत (फोटो: सोशल मीडिया)

कंगना ने इस ट्वीट को किया था रीट्वीट

उसी के बाद से एक यूजर ने राजधानी में चल रहे किसानों के विरोध के बीच एक बूढ़ी की तस्वीर को बानो की सोशल मीडिया में तस्वीर के साथ मिलाकर शेयर किया और यह दावा किया गया कि तस्वीरों में दोनों महिलाएं वास्तव में एक ही थीं।

जिसके बाद से कंगना ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था कि यह वही दादी है जो 100 रुपयों के लिए प्रदर्शन में शामिल हो जाती हैं, जिनका नाम टाइम मैगजीन की 2020 में 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में शामिल किया है।

बताते चलें कि ये ऐसा पहला मामला नहीं है जब कंगना इस तरह से ट्रोल की गई हो, बल्कि इसके पहले भी वे कई बार अपने पोस्ट के लिए ट्रोलर्स के निशाने पर आती रही हैं। सुशांत केस में भी ऐसा देखने को मिला था।

B’day Spl: शेखर ने विशाल संग दिए कई हिट गाने, जानें उनके बारे में दिलचस्प बातें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News